Delhi Traffic Alert: कांवड़ यात्रा और कांग्रेस का प्रदर्शन, दिल्ली की इन सड़कों पर लगेगा लंबा जाम
Advertisement

Delhi Traffic Alert: कांवड़ यात्रा और कांग्रेस का प्रदर्शन, दिल्ली की इन सड़कों पर लगेगा लंबा जाम

Delhi Traffic Alert: दिल्लीवासियों और ऑफिस जानें वाले लोगों को आज फिर से सड़कों पर जाम का सामना करना पड़ सकता है. कांवड़ियों की वापसी और कांग्रेस प्रदर्शन की वजह से इन रास्तों पर लग सकता है लंबा जाम, घर से निकले से पहले पढ़ें हमारी ये रिपोर्ट

Delhi Traffic Alert: कांवड़ यात्रा और कांग्रेस का प्रदर्शन, दिल्ली की इन सड़कों पर लगेगा लंबा जाम

Delhi Traffic Alert: दिल्लीवासियों को यातायात के चलते एक बार फिर से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. खासकर उन लोगों को जो लोग ऑफिस के लिए रोजाना इन रास्तों से होकर गुजरते हैं. जानकारी की मुताबिक आज कांवड़िएं दिल्ली होते हुए अपने स्थानों पर लौट रहे हैं और इसी वजह से मंगलवार यानी की आज मध्य, पूर्वी, पूर्वोत्तर दिल्ली और इसकी सीमाओं पर मुख्य मार्गों पर ट्रैफिक जाम की स्थिति पैदा हो सकती है.

इसी के साथ आज कांग्रेज नेता सोनिया गांधी की प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस के कार्यक्रता और पार्टी नेता आज प्रदर्शन कर सकते हैं जिसकी वजह से मध्य दिल्ली में यातायात के प्रभावित रहने की आशंका जताई जा रही है. इसको लेकर दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा है कि जब से कांवड़ यात्रा शुरू हुई है तब से ही शाहदरा जिले में समुचित एवं पर्याप्त प्रबंध किये गए हैं तथा मंगलवार से कावंड़िये अपने मूल स्थानों पर लौटेंगे इसलिए उनके मार्गों पर कर्मी पहले ही तैनात कर दिये गए हैं.

ये भी पढ़ेंः Delhi-NCR Haryana Live Updates: Delhi Traffic Alert कांवड़ यात्रा और कांग्रेस का प्रदर्शन, दिल्ली की इन सड़कों पर लगेगा लंबा जाम

उन्होंने कहा कि हमारे जिले में उनमें (कांवड़ियों में) ज्यादातर के अप्सरा बॉर्डर से लौटने की संभावना हैं, इसलिए वहां भारी तैनाती की गई है तथा अतिरिक्त पुलिस चौकियां लगायी गई हैं. जहां जहां वे मंदिरों में जल अर्पित कर सकते हैं, उनका भी ध्यान रखा जा रहा है.

कांवड़ियों की संख्याओं में आया बड़ा उछाल

तो वहीं, एक अन्य पुलिस अधिकारी का कहना है कि पूर्वोत्तर दिल्ली में सोमवार से ही कांवड़ियों की संख्या बहुत बढ़ गई है, क्योंकि कल वे घर लौटने के बाद शिवमंदिरों में जल चढ़ायेंगे. हमने उन मार्गों को मजबूत किया है जिनसे कावंड़ियां गुजर रहे हैं, उत्तर प्रदेश से आने वाले जीटी रोड तथा वजीराबाद से आ रही सड़कों पर अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात किया गया है. हमने इन सड़कों पर पर अपना प्रबंध मजबूत कर दिया है. इन सड़कों पर हर चौराहे पर पुलिस अधिकारी तैनात हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news