Delhi Traffic Update: रोहतक रोड से बहादुरगढ़ जाने वाले लोग सावधान, बॉर्डर बंद, जानें अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2110950

Delhi Traffic Update: रोहतक रोड से बहादुरगढ़ जाने वाले लोग सावधान, बॉर्डर बंद, जानें अपडेट

Delhi Traffic Update News: दिल्ली से टिकरी बॉर्डर होते हुए बहादुरगढ़ की ओर जाने वाले राहगीरों को अब सावधानी बरतने की जरूरत है. टिकरी बॉर्डर से जो रास्ता कुछ मिनटों का हुआ करता है वो अब लोगों को लंबी दूरी के साथ कई घंटो में तय करना पड़ रहा है. 

Delhi Traffic Update: रोहतक रोड से बहादुरगढ़ जाने वाले लोग सावधान, बॉर्डर बंद, जानें अपडेट

Traffic Update: किसानों के दिल्ली कूच को लेकर दिल्ली की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है. बॉर्डर पर अब कंक्रीट डालकर उसे पक्का करने का काम किया जा रहा है. इस बीच बॉर्डर पर रहने वाले लोगों को काफी समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में टिकरी बॉर्डर की बात की जाए तो यहां पर अब वाहन चालकों के लिए भी यह एक बड़ी समस्या बनी हुई है. 

टिकरी बॉर्डर वाहन चालकों के लिए भी यह एक बड़ी समस्या बनी हुई है. दिल्ली से टिकरी बॉर्डर होते हुए बहादुरगढ़ की ओर जाने वाले राहगीरों को अब सावधानी बरतने की जरूरत है. टिकरी बॉर्डर से जो रास्ता कुछ मिनटों का हुआ करता है वो अब लोगों को लंबी दूरी के साथ कई घंटो में तय करना पड़ रहा है. ऐसे में इन वाहन चालकों के लिए काफी समस्या बन गए है.

ये भी पढ़ें: Chandigarh-Delhi आने-जाने के लिए एडवाइजरी जारी, मदद के लिए इस नंबर पर करें कॉल

इसी कड़ी में कालिंदीकुंज बॉर्डर पर बुधवार शाम को भी वाहनों की लंबी तादाद सड़क पर जाम की वजह से रेंगते नजर आई. दिल्ली नोएडा के कालिंदीकुंज बॉर्डर पर जहां नोएडा की तरफ से आने वाले वाहन जो दिल्ली की तरफ जाएंगे उन्हें जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा था. जिसकी वजह से उनके वाहन सड़क पर रेंगते हुई नजर आए. 

तो वहीं दिल्ली से नोएडा जाने वाले मार्ग पर भी वाहनों की लंबी कतार जाम की समस्या से जूझते हुई नजर आए. दिल्ली में यह जाम सरिता विहार से लेकर कालिंदी कुंज बॉर्डर तक तकरीबन 2 से 3 किलोमीटर का लंबा जाम सड़क पर लगा. दरअसल किसान मार्च को देखते हुए दिल्ली के कालिंदीकुंज बॉर्डर पर आधी सड़क को पुलिस द्वारा बैरिकेड करके सील कर दिया गया है. जिसके वजह से इससका असर सड़क पर जाम के रूप में दिखा।

Input: Deepak, Hari Kishor Sah

Trending news