Delhi News: शिव विहार मेट्रो स्टेशन की टूटी मेन सड़क की हालत का जिम्मेदार कौन, यूपी या दिल्ली सरकार?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1804275

Delhi News: शिव विहार मेट्रो स्टेशन की टूटी मेन सड़क की हालत का जिम्मेदार कौन, यूपी या दिल्ली सरकार?

राजधानी दिल्ली में एक तो सड़कों के हालात पहले से ही बदहाल थे. वहीं दूसरी ओर बरसात होने के बाद सड़कों के हालात बद से बदतर हो गई है. राजधानी दिल्ली की ज्यादातर सड़कें पैदल चलने लायक भी नहीं बची हैं. इन पर गाड़ी चलाना भी मुश्किल हो जाता है.

Delhi News: शिव विहार मेट्रो स्टेशन की टूटी मेन सड़क की हालत का जिम्मेदार कौन, यूपी या दिल्ली सरकार?

Delhi News: राजधानी दिल्ली में एक तो सड़कों के हालात पहले से ही बदहाल थे. वहीं दूसरी ओर बरसात होने के बाद सड़कों के हालात बद से बदतर हो गई है. राजधानी दिल्ली की ज्यादातर सड़कें पैदल चलने लायक भी नहीं बची हैं. इन पर गाड़ी चलाना भी मुश्किल हो जाता है. यह मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के शिव विहार मेट्रो स्टेशन की मेन सड़क का है. 

आपको बता दें कि यह रोड दिल्ली से यूपी के सहारनपुर, रोड बड़ौत, बागपत और कई बड़े शहरों को जोड़ता है. यहां सड़क में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क कुछ दिखाई नहीं पड़ता. इस बदहाल सड़क पर भी वाहन का निकलना जारी है. लोगों का कहना है कि किस तरीके से वाहन धीरे-धीरे निकलकर अपना सफर तय कर रहे हैं. सड़क पर इतने गड्ढे हो गए हैं कि इन गड्ढों में आए दिन कोई भी मोटरसाइकिल सवार गिर जाता है. हालात तब ज्यादा बत्तर हो जाते हैं, जब बारिश का पानी इस सड़क पर भर जाता है और वाहन चालक इन गड्ढों में अपने वाहन के साथ गिर जाते हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi News: द्वारका का एक ऐसा बस स्टैंड जहां नहीं है छत और नहीं रुकती है बस

स्थानीय लोगों ने बताया कि यह समस्या कई महीने से बनी हुई है. इस सड़क के हालात खराब होते जा रहे हैं कि वाहन चालक गिर जाते हैं और उनके हाथ पैर में चोट लग जाती है. इस सड़क के हालात इसलिए भी खस्ता हाल हो रहे हैं क्योंकि यह सड़क दिल्ली और यूपी की सीमा पर लगती है. स्थानीय लोगों ने बताया कि वैसे तो यह सड़क यूपी और दिल्ली को जोड़ती है. इस सड़क से होकर वाहन बागपत, बड़ौत, सहारनपुर, मेरठ, रास्ते को जाते हैं. रात दिन यह रास्ता चलता है, लेकिन स्थानीय नेता चाहे वो दिल्ली के हो या यूपी के, लेकिन इस सड़क की तरफ कोई ध्यान नहीं देता है. हालात इतने बदसूरत हो गए हैं कि इस सड़क पर चलना लोगों के लिए दुश्वार हो गया है नरक हो गया है.

Input: राकेश चावला 

Trending news