होली पर Thar की रफ्तार का कहर, 7 को कुचला, 2 की मौत, 5 घायल
Advertisement

होली पर Thar की रफ्तार का कहर, 7 को कुचला, 2 की मौत, 5 घायल

वसंत विहार इलाके में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां तेज रफ्तार थार ने कई लोगों को कुचला दिया है. अभी तक इस एक्सीडेंट को लेकर पुलिस की तरफ से कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

होली पर Thar की रफ्तार का कहर, 7 को कुचला, 2 की मौत, 5 घायल

नई दिल्लीः होली पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. जब साउथ वेस्ट दिल्ली के वसंत विहार मलाई मंदिर के पास जबरदस्त एक्सीडेंट हुआ है. थार गाड़ी ने कई लोगों को कुचल दिया. लोगों का कहना है कि 2 की मौत हो गई है. चार से पांच लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं. मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, दो लोगों की मौत हुई है, जिनमें से एक बच्चा बताया जा रहा है. सभी घायल पटरी पर फल फ्रूट बेचने का काम करते थे.

इस हादसे में घायल हुए लोगों के परिजनों का कहना है कि मलाई मंदिर के सामने स्पीड से थार गाड़ी आई पहले वह खंभे से टकराई और फिर उसके बाद वह अनबैलेंस होकर पटरी पर फल फ्रूट बेच रहे रेहड़ी वालों को टक्कर मार दी, जिसमें कई लोग चपेट में आ गए, गाड़ी की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि थार गाड़ी की स्पीड कितनी होगी. लोगों की मानें तो 120 से ज्यादा स्पीड थी गाड़ी की. इसलिए इतना बड़ा हादसा हुआ है.

हालांकि, अभी तक इस एक्सीडेंट को लेकर पुलिस की तरफ से कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि कितने लोग घायल हुए हैं और कितने की मौत हुई है? लेकिन स्पॉट से जो तस्वीर मिली है, उससे साफ लग रहा है कि हादसा बहुत बड़ा है. थार गाड़ी की हालत देखकर भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितनी स्पीड में होगी. मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंची हुई है और घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में ले जाया गया है आगे की छानबीन अभी मौके पर पुलिस टीम कर रही है.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Trending news