घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1207734

घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हो गई है. दिल्ली के सीलमपुर इलाके में घर के बाहर खेल रही 9 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ. पुलिस ने बताया की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हो गई है. दिल्ली के सीलमपुर इलाके में घर के बाहर खेल रही 9 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ. पुलिस ने बताया की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस ने रेप और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस करेगी साइकिल से पेट्रोलिंग, कम होगी पुलिस और जनता के बीच की दूरी

दिल्ली पुलिस के अनुसार, न्यू सीलमपुर इलाके में 9 साल की बच्ची से रेप के मामले में आरोपी की पहचान मोहम्मद शाजिद (46) के रूप में हुई है. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम वहां पहुंची. बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया, जहां पर दुष्कर्म की पुष्टि हुई. इस अपराध में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस को जांच में पता चला कि मोहम्मद शाजिद बच्ची का परिचित है और नजदीक स्थित फैक्ट्री में काम करता है, जब बच्ची अपने घर के बाहर ही खेल रही थी तो आरोपी उसके पास आया और बहला फुसलाकर फैक्ट्री में ले गया. वहां ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया. बच्ची के जरिए जब उसके परिवार वालों को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया.

मामला सामने आने के बाद से इलाके में चर्चा है. लोगों का कहना है कि लड़कियां घर के बाहर भी सुरक्षित नहीं हैं.

WATCH LIVE TV

 

Trending news