Spa Centre की आड़ में जिस्म फरोशी के धंधे का भंडाफोड़, 7 Thai और 5 देसी लड़कियां गिरफ्तार
Advertisement

Spa Centre की आड़ में जिस्म फरोशी के धंधे का भंडाफोड़, 7 Thai और 5 देसी लड़कियां गिरफ्तार

दिल्ली में चल रहे स्पा सेंटर की आड़ में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ. जहां दिल्ली पुलिस ने 12 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है और स्पा सेंटर के फरार मालिक की तलाश जारी है.   

Spa Centre की आड़ में जिस्म फरोशी के धंधे का भंडाफोड़, 7 Thai और 5 देसी लड़कियां गिरफ्तार

राज कुमार भाटी/ नई दिल्ली: शाहदरा जिले के आनंद विहार में सवा महीने में एक ही स्पा की दो ब्रांच में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. जहां दिल्ली पुलिस ने रेड मारकर सैक्स रैकेट का खुलासा किया. जहां पुलिस ने मौके से 7 विदेशी और 5 देसी लड़कियों को गिरफ्तार किया है. स्पा में रिसेप्शन पर बैठे शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है. 

7 विदेशी और 5 देसी लड़कियां गिरफ्तार 
पुलिस का कहना है कि यहां देसी और विदेशी लड़कियां सेक्स सर्विस दे रही थीं. इसके बदले कस्टमर्स से मोटी रकम वसूली जाती थी. हैरानी की बात यह कि पहले प्रीत विहार और अब आनंद विहार में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा तो कर दिया, मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उनके हाथ अब तक स्पा मालिक तक नहीं पहुंच पाए हैं. 7 विदेशी और 5 देसी लड़कियां पुलिस को वहां मिली हैं. पुलिस अधिकारी जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: कालकाजी इलाके में पत्नी से झगड़े के बाद युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम

छापे के पहले भेजा गया नकली ग्राहक
पुलिस के सूत्रों ने बताया कि यह प्रीत विहार स्थित उसी स्माइल एन स्पा की ब्रांच है, जहां 3 नवंबर को ईस्ट दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने रेड करके सेक्स रैकेट का खुलासा किया था. डीसीपी शाहदरा आर साथिया सुंदरम ने बताया कि रिषभ विहार इलाके में स्थित इस स्पा के अंदर सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी. पुलिस टीम ने 11 दिसंबर को एक फर्जी ग्राहक को वहां भेजा था. उसे रिसेप्शन पर मैनेजर राजकुमार मिला, जिसने एक थाई लड़की से मसाज करवाने के एवज में 2 हजार रुपये की फीस बताई थी. पेमेंट होने के बाद आरोपी ने ग्राहक को थाई लड़की के साथ रूम में भेज दिया. लड़की ने रूम में एक्सट्रा सर्विस के लिए 3 हजार रुपये और मांगे. यह रुपये देते ही ग्राहक ने बाहर खड़ी पुलिस टीम को मिस कॉल दी, जिसके बाद टीम ने दबिश दी. 

Thailand Embassy को दी गई सूचना
स्पा में उस समय 7 थाई लड़कियों के अलावा 5 इंडियन लड़कियां और एक मैनेजर था. सभी विदेशी लड़कियों को अवैध दस्तावेजों पर भारत लाया गया था. सभी को स्नेहालय में भिजवाया गया है. थाईलैंड एम्बेसी को इनके बारे में सूचना दी गई है. अब इन्हें वापस थाईलैंड भेजा जाएगा. बता दें कि स्पा मालिक आशीष चोपड़ा फरार है.

आखिर मालिक को किसकी शह?
पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रीत विहार में हुई रेड से पहले इसी स्पा के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. मगर स्पा मालिक ने वहां पहुंचे पुलिसकर्मियों को ही लाइन हाजिर करवा दिया. वह कभी इन्वेस्टिगेशन भी जॉइन नहीं करता है. दो बार उसके स्पा में सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद भी वह फरार है.

Trending news