बला की खूबसूरत लड़की करेगी हेलो का मैसेज, भूल से फोटो देखकर क्लिक न करें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1271240

बला की खूबसूरत लड़की करेगी हेलो का मैसेज, भूल से फोटो देखकर क्लिक न करें

दिल्ली पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को अरेस्ट किया है. ये दोनों लड़कियां बनकर लोगों से चैटिंग करते और फिर उनसे अश्लील वीडियो बनाकर उनसे पैसे ऐंठते थे.

बला की खूबसूरत लड़की करेगी हेलो का मैसेज, भूल से फोटो देखकर क्लिक न करें

नीरज गौड़/दिल्ली: अगर आप भी सोशल मीडिया के जरिए वीडियो चैट करते हैं. तो सावधान होने की जरूरत है. कुछ शातिर बदमाश लड़की बन कर आपका फायदा उठा सकते हैं. ये शातिर पहले लड़की बन लोगों को चैट के जरिए फंसाते हैं. फिर उनसे अश्लील वीडियो बनवाते हैं, बाद में उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देते. इसके एवज में लोगों से लाखों की ठगी भी करते. ऐसा ही एक मामला पुलिस के सामने आया था. जिस पर दो महीने की कड़ी मशक्कत के बाद दो शातिर गिरफ्त में आए हैं. 

ये दोनों लड़की बन फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज लोगों का अश्लील वीडियो बना वसूली करने वाले मेवाती गिरोह के दो शातिर आरोपियों पुलिस ने पकड़ा है. इनको छतरपुर और दौसा राजस्थान से दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है. दोनों ने एक वकील से 20 लाख रुपए मांगे थेय. इस मामले में पिछले नौ महीने से दोनों फरार चल रहे थे. उनकी गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस ने 20-20 हजार का इनाम रख रखा था.

गिरफ्तार बदमाशों की पहचान दौसा राजस्थान निवासी अरसद खान पुत्र अली खान (30 वर्ष)और मुश्ताक खान पुत्र मुंडी खान (39 वर्ष) के तौर पर हुई है. अरशद के पास से 3 जिंदा कारतूस के साथ एक सिंगल शॉट पिस्टल बरामद हुई है.

सिर्फ एक चाय के लिए ले ली बेटी की जान, पत्नी और दो अन्य बेटियां घायल

स्पेशल सेल के डीसीपी जसमीत सिंह ने बताया कि इस गिरोह के सदस्यों का काम भोले-भाले लोगों को निशाना बनाना था. ये दोनों शातिर लोगों को चैटिंग के लिए फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर पहले उनसे लड़की बनकर दोस्ती करते थे. फिर उनका अश्लील ऑनलाइन वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर जबरन वसूली करते हैं. ये प्रोफाइल में लड़की फोटो लगा लोगों को फंसाते थे.

एसीपी अत्तर सिंह और इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह के नेतृत्व में बनी टीम ने 21 जुलाई की शाम को अरशद खान को फ्लॉवर मार्केट छतरपुर से गिरफ्तार किया गया था और मुश्ताक खान को 23 जुलाई को उसके गांव के घर से पकड़ा गया. दोनों बाराखंभा रोड इलाके में सोशल मीडिया के जरिए ऑनलाइन रंगदारी, ब्लैकमेलिंग और आपराधिक धमकी के मामले में वांटेड थे.

दिल्ली के इस पॉश इलाके में विदेशी लड़कियों से जबरन ली जा रही थी 'सेक्स सर्विस'

22 मई 2022 को इस मामले में निचली अदालत द्वारा दोनों आरोपियों को भगोड़ा घोषित किया गया था. दोनों पर इस मामले में दोनों की सूचना देने वाले को 20-20 हजार का इनाम भी रखा था. स्पेशल सेल करीब दो महीने से उनकी तलाश में थी. अरशद खान को छतरपुर से और मुश्ताक खान को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया.

पूछताछ में पता चला कि वह मेवात के कुख्यात बदमाश सद्दाम हुसैन से जुड़े हैं. सद्दाम अपने सहयोगियों के साथ दिल्ली में एक वकील से जबरन वसूली की मांग की थी और बाद में उसे ब्लैकमेल करने और धमकी देने लगा. आरोपी अरशद खान ने बताया कि गिरोह के सदस्य गरीब लोगों का आईडी का गलत इस्तेमाल कर जबरन वसूली करते थे.

Watch Live TV

Trending news