दिल्ली पुलिस ने 4 महिलाओं को किया गिरफ्तार, युवाओं को करती थी टारगेट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1266805

दिल्ली पुलिस ने 4 महिलाओं को किया गिरफ्तार, युवाओं को करती थी टारगेट

दिल्ली पुलिस ने चार महिलाओं को गांजा बेचते हुए गिरफ्तार किया है. ये महिलाएं जगह-जगह घूम-घूमकर गांजा बेचती थी, इनका टारगेट ज्यादातर युवा ही होते थे. एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम को सूचना मिली की महिलाएं नजफगढ़ के अनाज मंडी के पास स्थित इंदिरा मार्केट में ड्रग्स बेचती हैं.

दिल्ली पुलिस ने 4 महिलाओं को किया गिरफ्तार, युवाओं को करती थी टारगेट

चरणसिंह सहरावत/नई दिल्ली: दिल्ली देहात के नजफगढ़ इलाके में चार महिलाओं को गांजा बेचते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये महिलाएं एक साथ मिलकर पॉलिथीन में छुपाकर गांजा बेच रही थीं. इसकी सूचना मिलते ही द्वारका जिले की एंटी नारकोटिक्स सेल की पुलिस टीम ने इन चारों महिला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके पास से 6.47 किलोग्राम गांजे की खेप बरामद की है. 

ये भी पढ़ें: पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शमिल दो गैंगस्टर को पाकिस्तान बॉर्डर से 10 किमी दूर किया ढेर

डीसीपी एम. हर्षवर्धन के अनुसार यह ऑपरेशन एसीपी राम अवतार की देखरेख में इंस्पेक्टर सुभाष चंद, हेड कांस्टेबल हेतराम, सुशील, महिला हेड कांस्टेबल सोनू, संजू, पूनम की टीम को इन आरोपियों को पकड़ने के लिए लगाया गया था. इसी क्रम में एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम को सूचना मिली की महिलाएं नजफगढ़ के अनाज मंडी के पास स्थित इंदिरा मार्केट में ड्रग्स बेचती हैं. इसके बाद पुलिस टीम ने ट्रैप लगाकर इन 4 महिलाओं को दबोच लिया. उनके पास से गांजे की खेप के अलावा, इस कारोबार में इस्तेमाल किए जाने वाले 4 मोबाइल भी बरामद किए हैं, जिसे गांजा सहित जब्त कर पुलिस ने सभी को पकड़ लिया. इनके खिलाफ बाबा हरिदास नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आगे की जांच में जुटकर गांजे के मेन सप्लायर की तलाश में लग गई है.

पुलिस के अनुसार ये औरतें नौजवान लड़कों को ड्रग्स बेचती थी ताकि उन्हें इसकी लत लग जाएं और आगे उनसे ये ड्रग्स खरीदते रहे. सीमावर्ती जिला होने के कारण और एक बड़े इलाके की सीमा ग्रामीण इलाकों से जुड़े होने के कारण यहां नशा तस्करों के लिए दिल्ली में प्रवेश का यह एक मुख्य रास्ता बना रहता है. इसे देखते हुए जिला एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम लगातार सूचना तंत्रों के माध्यम से नजर रखती है. पुलिस टीम अब इन महिलाओं को गांजा की सप्लाई करने वाले मुख्य आरोपी की तलाश कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news