Delhi News: हिरनकी के पास झाड़ियों में मिला युवक का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2084328

Delhi News: हिरनकी के पास झाड़ियों में मिला युवक का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

Delhi News: दिल्ली के हिरनकी के पास झाड़ियों में एक शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस शव की तफ्तीश में जुट गई है.

 

Delhi News: हिरनकी के पास झाड़ियों में मिला युवक का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

Delhi News: दिल्ली अलीपुर थाना इलाके के हिरनकी के पास सड़क के किनारे झाड़ियों में अज्ञात युवक का शव मिला. राहगीर ने इस बात की सूचना पुलिस को दी.  सूचना पर अलीपुर थाना पुलिस क्राइम टीम मौके पर पहुंची ने शुव का मुआयना किया. अलीपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जहांगीरपुरी बाबू जग जीवन राम हॉस्पिटल की मोर्चरी में शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. अलीपुर थाना पुलिस इस मामले की जांच गंभीरता से कर रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: DL मांगा तो टैक्सी ड्राइवर ने हेडकॉन्सटेबल को बोनट पर घसीटा, घायल हुआ पुलिसकर्मी

 

अलीपुर थाना इलाके के हिरणकी गांव के पास ने सड़क के किनारे झाड़ियों में अज्ञात युवक का शव को राहगीर ने देखा तो इस बात की सूचना पुलिस को दी देखते ही देखते यह बात पूरे इलाके में फैल गई और आसपास के लोग भी इकट्ठा घटना स्थल पर हो गए. इस बात की सूचना अलीपुर थानां पुलिस को मिली तो पुलिस द्वारा क्राइम टीम को भी मौके पर जांच के लिए बुलाया गया. 

म्रत युवक के शव पर चोट के निशान नहीं पाए गए हैं और न ही यह अभी तक पता चल पाया है कि यह शव आखिरकार किस शख्स का है.  इस शव को यहां सड़क किनारे किसने डंप किया और सबसे बड़ी बात यह है कि मृतक की मौत कैसे हुई. शव को देखकर युवक की उम्र करीब 18 से 20 साल बताई जा रही है. यह तमाम पहलू जांच का विषय है, जिसे अलीपुर थाना पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है. अलीपुर थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम हॉस्पिटल में भिजवा दिया है और मामले की जांच में जुटी है.

Input: Nasim Ahmad

Trending news