Delhi News: Bloody Daddy की फ्री स्ट्रीमिंग पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले- अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा Bollywood
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1731504

Delhi News: Bloody Daddy की फ्री स्ट्रीमिंग पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले- अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा Bollywood

Delhi News: ब्लडी डैडी की फ्री स्ट्रीमिंग करने पर The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने सवाल उठाते हुए कहा कि बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा है.

Delhi News: Bloody Daddy की फ्री स्ट्रीमिंग पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले-  अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा Bollywood

Delhi News: फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) स्टारर ब्लडी डैडी (Bloody Daddy) की मुफ्त स्ट्रीमिंग पर सवाल उठाया है. इसे दुखद खबर बताते हुए द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के निर्माता ने कहा कि बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा है. अग्निहोत्री ने ट्विटर पर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) द्वारा निर्देशित 'ब्लडी डैडी' की डिजिटल स्ट्रीमिंग के बारे में एक क्लिपिंग शेयर की है.

ये भी पढ़ें: Harynaa Employment Scheme: भैंस, बकरी खरीदने पर सरकार देगी 50% सब्सिडी, आवेदन कर उठाएं योजना का लाभ

 

विवेक अग्निहोत्री ने लिखा कि क्यों कोई 200 करोड़ रुपये की फिल्म को मुफ्त में दिखाएगा. यह कौन सा पागलपन वाला बिजनेस मॉडल (Business model) है. बुरी खबर यह है कि बॉलीवुड (Bollywood) खुद अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा है. वहीं इस ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने जवाब दिया कि यह जियो (Jio) का बिजनेस मॉडल है. वे कस्टमर बेस बढ़ाने के लिए कुछ महीनों के लिए सब कुछ फ्री कर देंगे. बाद में वे कस्टमर को बनाए रखने के लिए न्यूनतम शुल्क लेना शुरू कर देंगे.

उन्होंने आगे कहा कि जल्द ही अन्य ओटीटी प्लेटफार्मों (OTT Plateform) में भी ग्राहकों से कम शुल्क लेने और विज्ञापनों के माध्यम से राजस्व उत्पन्न करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा. ओटीटी, जिसे एक ऐड फ्री प्लेटफॉर्म माना जाता है, वह भी टीवी में बदल जाएगा.

इस पर सवाल उठाते हुए अग्निहोत्री ने कहा कि एक तरह से यह 200 करोड़ रुपये उनकी विज्ञापन की लागत है. वहीं कई लोगों ने सहमति जताते हुए ट्वीट किया. 'ब्लडी डैडी' में संजय कपूर, डायना पेंटी, रोनित रॉय और राजीव खंडेलवाल भी हैं. यह फिल्म 'स्लीपलेस नाइट' नाम की एक फ्रेंच फिल्म का रूपांतरण है. इसे 2015 में तमिल में भी बनाया गया था और इसमें कमल हासन ने अभिनय किया था.

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स के माध्यम से ज्यादा चर्चा में आए थे. इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया था. वहीं कुछ लोगों ने कश्मीर के मुद्दे पर विवेक अग्निहोत्री को घेरने की कोशिश की थी.

Trending news