Delhi News: बंदूक की नोक पर देते थे लूट की वारदात को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1950819

Delhi News: बंदूक की नोक पर देते थे लूट की वारदात को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi News: दिल्ली पुलिस ने दो कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से लूटी गई दो मोटरसाइकिल नगदी मोबाइल फोन को बरामद किया है.

Delhi News: बंदूक की नोक पर देते थे लूट की वारदात को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi News: शाहदरा जिले के थाना एम एस पार्क पुलिस ने दो कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने इन कुख्यात लुटेरों के कब्जे से लूटी गई दो मोटरसाइकिल नगदी मोबाइल फोन अपराध में पहने गए कपड़े और लूट में इस्तेमाल किया गया और अन्य सामान भी बरामद किया है.

पकड़े गए कुख्यात बदमाशों की पहचान मोहम्मद फहीम और खालिद के रूप में की गई और पुलिस ने जो मामलों का इन आरोपियों से खुलासा भी किया है. करावल नगर इलाके में हुई दुर्गा ज्वेलर्स लूट में भी यह दोनों आरोपी शामिल थे. फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

ये भी पढ़ें: Delhi Metro: DMRC की बड़ी घोषणा, दिवाली पर 11 की जगह रात 10 बजे तक चलेगी मेट्रो

 

शाहदरा जिला डीसीपी रोहित मीणा शाहदरा जिले के डीपी रोहित मीणा के अनुसार 15 अक्टूबर को मानसरोवर पार्क थाना में एक शिकायतकर्ता ने बताया कि वह सी 240 मुख्य रोड हरदेवपुरी मैं एक मोबाइल की दुकान चलाता है. 15 अक्टूबर को करीब 8 बजकर 50 मिनट पर रात में दो अज्ञात व्यक्ति उनकी दुकान पर आए और बंदूक की नोक पर उनकी दुकान से नगदी और 20 मोबाइल फोन लूट लिए और बाइक पर फरार हो गए.

पुलिस द्वारा सीसीटीवी टीवी कैमरा की जांच की गई और सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण भी किया गया, जिससे पुलिस को पता चला कि अपराधी यहां से बाहर निकल चुके हैं और पुलिस देहरादून मेरठ अन्य जिलों में छापेमारी करती रही, लेकिन यह दोनों कुख्यात बदमाश वहां से फरार हो जाते थे. पुलिस ने मुखबिरों के आधार पर इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

शाहदरा जिले के डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि इन कुख्यात लुटेरे ने थाना करावल नगर के अंतर्गत दुर्गा ज्वेलर्स में भी लूट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने इन लुटेरे के आधार पर नौ अन्य मामलों में भी खुलासा किया है. यह मामले दिल्ली और यूपी में डकैती के बताए जा रहे हैं. करावल नगर इलाके में हुई लूट का एक आरोपी पहले ही पकड़ा जा चुका है. बाकी दो लुटेरों को शाहदरा जिले के एस पार्क थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

Input: Raj Kumar Bhati

Trending news