चिट्ठी से चलेगी दिल्ली की सरकार! संजय सिंह ने बता दिया जेल से केजरीवाल कैसे पूरी करेंगे 2 करोड़ जनता की जरूरतें
Advertisement

चिट्ठी से चलेगी दिल्ली की सरकार! संजय सिंह ने बता दिया जेल से केजरीवाल कैसे पूरी करेंगे 2 करोड़ जनता की जरूरतें

Sanjay Singh News: तिहाड़ से बाहर आते ही संजय सिंह ने जोरदार तेवर दिखाए. पहले तो उन्होंने जेल के बाहर ही कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इसके बाद उन्होंने सुनीता केजरीवाल से मुलाक़ात दिल्ली सीएम के आवास पर की. फिर वे आम आदमी पार्टी के ऑफिस पहुंचे और वहां उन्होंने अपनी बात रखी. 

चिट्ठी से चलेगी दिल्ली की सरकार! संजय सिंह ने बता दिया जेल से केजरीवाल कैसे पूरी करेंगे 2 करोड़ जनता की जरूरतें

Aam Aadmi Party Arvind Kejriwal: करीब छह महीने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से छूट गए हैं. वे जमानत पर बाहर आए हैं. तिहाड़ से बाहर आते ही संजय सिंह केंद्र सरकार पर हमलवार दिखे. उन्होंने कहा कि यह वक्त जश्न मनाने का नहीं है. यह वक्त संघर्ष करने का है. हमारी पार्टी के सबसे बड़े नेता अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जेल में रखा गया है, हमें पूरा भरोसा है कि इस जेल के ताले टूटेंगे और अरविंद केजरीवाल छूटेंगे. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि अरविंद केजरीवाल जेल से ही सरकार चलाएंगे और उन्होंने यह भी बताया कि कैसे यह काम होगा.

असल में संजय सिंह ने कहा कि जेल में बंद कोई भी कितनी भी बार चिट्ठी लिख सकता है. इसलिए अरविंद केजरीवाल चिट्ठी से सरकार चलाएंगे और दिल्ली की दो करोड़ जनता की जरूरतें पूरी होंगी. 

यह आंदोलन की कोख से जन्मी पार्टी..
संजय सिंह ने कहा कि मैं बताना चाहता हूं यह आम आदमी पार्टी है, यह आंदोलन की कोख से जन्मी है, यह किसी से डरने वाली नहीं है. अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जेल भेज दिया गया, क्यों? उनका गुनाह क्या है? उनका गुनाह यह है कि वे दिल्ली के 2 करोड़ जनता को अच्छी शिक्षा देना चाहते हैं, बुजुर्गों को तीर्थ भेजना चाहते हैं, मुफ्त पानी देना चाहते हैं.. आप कान खोलकर सुन लें AAP का एक-एक कार्यकर्ता, एक-एक नेता, एक-एक मंत्री और विधायक अपने नेता अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ा है, दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ खड़ा है.

हमारा कार्यकर्ता डरने वाला नहीं है..
उन्होंने यह भी कहा कि भाजपाई कह रहे हैं कि केजरीवाल इस्तीफा क्यों नहीं देते? ये केजरीवाल का इस्तीफा नहीं मांग रहे हैं, ये कह रहे हैं कि केजरीवाल 2 करोड़ जनता का मुफ्त पानी क्यों नहीं बंद करते, मुफ्त बिजली क्यों नहीं बंद करते, मोहल्ला क्लिनिक क्यों नहीं बंद करते? भाजपाइयों से हमारा कार्यकर्ता डरने वाला नहीं है. आप लाठी चलाओगे न? आपके पास जितनी मजबूत लाठी है उससे ज्यादा मजबूत हमारे कंधे हैं, उससे मजबूत आम आदमी पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता का जज़्बा है."

जो जितना बड़ा भ्रष्टाचारी, वो..
संजय सिंह ने आरोप भी लगाया कि भाजपा के लिए मेरा एक नारा है- 'जो जितना बड़ा भ्रष्टाचारी, वो उतना बड़ा पदाधिकारी. ' इससे पहले दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा, "ये पल जिसका पूरा हिंदुस्तान इंतजार कर रहा था. एक-एक कर हमारे नेताओं को जेल में डालना शुरू किया गया. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में डाला गया, दिल्ली के शिक्षा मंत्री और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को जेल में डाला गया, हमारी पार्टी के नेता और बुलंद आवाज संजय सिंह को जेल में डाला गया.

इसे भी पढ़ें- 
हम आंदोलन की कोख से निकले हैं, किसी से डरने वाले नहीं... जेल से निकले संजय सिंह BJP पर बरसे

Trending news