Delhi Metro Update: दिल्ली मेट्रो के छतरपुर स्टेशन के गेट से Entry-Exit हुई बंद, जानें वजह
Advertisement

Delhi Metro Update: दिल्ली मेट्रो के छतरपुर स्टेशन के गेट से Entry-Exit हुई बंद, जानें वजह

Delhi Metro Update: छतरपुर मेट्रो स्टेशन गेट नंबर 2 से एंट्री और एग्जिट की रविवार चरण-IV विस्तार कार्य के कारण छतरपुर मेट्रो स्टेशन के नंबर 2 को बंद किया गया है. गेट बंद होने की जानकारी डीएमआरसी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर साझा की है.

Delhi Metro Update: दिल्ली मेट्रो के छतरपुर स्टेशन के गेट से Entry-Exit हुई बंद, जानें वजह

Delhi Metro Update: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन निगम (DMRC) ने छतरपुर मेट्रो स्टेशन के नंबर 2 को बंद कर दिया गया है.  छतरपुर मेट्रो स्टेशन इस गेट से एंट्री और एग्जिट की रविवार चरण-IV विस्तार कार्य के कारण छतरपुर मेट्रो स्टेशन के नंबर 2 को बंद किया गया है. गेट बंद होने की जानकारी डीएमआरसी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर साझा की है.

छतरपुर मेट्रो स्टेशन का एक गेट बंद 
डीएमआरसी ने  छतरपुर मेट्रो स्टेशन के गेट बंद होने पर शेयर की पोस्ट में लिखा कि चरण-4 के विस्तार कार्य के लिए छतरपुर मेट्रो स्टेशन पर गेट नंबर 2 से प्रवेश/निकास बंद कर दिया गया है. यात्रियों को प्रवेश/निकास उद्देश्यों के लिए गेट 1 और 3 का उपयोग करने की सलाह दी जाती है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: बसों में सफर पड़ सकता है महंगा! एक झटके में मोबाइल चोरी करता है ये गैंग

चौथे चरण का काम खत्म होने तक छतरपुर मेट्रो स्टेशन का गेट बंद
बता दें दिल्ली मेट्रो के चौथे चरण का काम खत्म होने तक गेट बंद कर दिया गया है. वर्तमान में, डीएमआरसी ने जनकपुरी पश्चिम-आरके आश्रम मार्ग (28.92 किमी) (Janakpuri to RK Ashram), मजलिस पार्क-मौजपुर (12.55 किमी) (Majlis Park-Maujpur) परियोजना के तहत 45 स्टेशनों तक फैले तीन प्राथमिकता वाले गलियारों के 65.2 किमी पर निर्माण कार्य कर रहा है, जो पहले से ही चालू के विस्तार हैं. मैजेंटा लाइन (Delhi Metro Majenta Line) और पिंक लाइन (Delhi Metro Pink Line) और एयरोसिटी-तुगलकाबाद (23.62 किमी) (Aerocity-Tughlaqabad) जो एक नई गोल्डन लाइन (Delhi Metro Golden Line) के रूप में बनाई जा रही है, जो संबंधित छोर से परिचालन वायलेट लाइन (Delhi Metro Violet Line) और एयरपोर्ट लाइन (Delhi Metro Airport Line) को जोड़ती है.

छतरपुर मेट्रो स्टेशन पर गोल्ड लाइन के लिए इंटरचेंज सुविधा मिलेगी
इनमें से 28 किमी भूमिगत होगा और बाकी ऊंचा होगा. डीएमआरसी के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि छतरपुर मेट्रो स्टेशन आगामी गोल्डन लाइन के साथ एक इंटरचेंज सुविधा बन जाएगा.

Trending news