MCD Mayor Election: राघव चड्ढा ने BJP पर निर्दलीय उम्मीदवार के बहाने राजनीति करने का लगाया आरोप
Advertisement

MCD Mayor Election: राघव चड्ढा ने BJP पर निर्दलीय उम्मीदवार के बहाने राजनीति करने का लगाया आरोप

MCD Mayor Election: दिल्ली में मेयर चुनाव के पहले एक बार फिर सियासत तेज हो गई है, AAP सांसद राघव चड्ढा ने BJP पर निर्दलीय उम्मीदवार के बहाने राजनीति करने का लगाया आरोप लगाया है. 

MCD Mayor Election: राघव चड्ढा ने BJP पर निर्दलीय उम्मीदवार के बहाने राजनीति करने का लगाया आरोप

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में मेयर के चुनाव से पहले एक बार फिर राजनीति तेज हो गई है. आप सांसद राघव चड्ढा ने BJP पर निर्दलीय उम्मीदवार के बहाने राजनीति करने का आरोप लगाया है. AAP सांसद ने कहा कि BJP को चुनाव लड़ना है तो सामने आए, निर्दलीय उम्मीदवार को आगे नहीं करे.

सांसद राघव चड्ढा ने प्रेस वार्ता में कहा कि
BJP ने दिल्ली की जनता के सामने एक घोषणा की थी कि दिल्ली नगर निगम में हार के बाद वह मेयर के चुनाव में अपना कोई प्रत्याशी घोषित नहीं करेगी, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि BJP एक निर्दलीय उम्मीदवार को चुनाव में खड़ा करने जा रही है. राघव चड्ढा ने कहा चुनाव लड़ने का अधिकार सबको है, अगर आपको चुनाव लड़ना था तो आप अपनी पार्टी को आगे रखकर चुनाव लड़ते, निर्दलीय के सहारे चुनाव क्यों लड़ रही है. 

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी कही जाने वाली BJP पीछे से क्यों वार करती है, एक निर्दलीय प्रत्याशी के कंधे का सहारा लेकर क्यों लड़ाई में उतरती है. BJP को सोचना चाहिए कि दिल्ली की जनता ने उसे MCD की राजनीति से बाहर कर दिया है. राघव चड्ढा ने कहा अगर हिम्मत है, तो सामने से आकर चुनाव लड़े. पीछे से चोरी छिपे चुनाव लड़ना यह ठीक नहीं.

ये भी पढ़ें- मात्र 269 वोटों से जीतीं AAP की मेयर कैंडिडेट शैली ओबेरॉय कौन हैं और कैसा रहा अब तक का राजनीतिक सफर

BJP हर संभव प्रयास करेगी कि MCD के मेयर चुनाव में आम आदमी पार्टी को कैसे रोका जाए. इन्होंने पंजाब में भी हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश की, दिल्ली में भी जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू की लेकिन ये नाकाम रहे. हम उस मिट्टी के नहीं बने हैं जो बिक जाए या झुक जाए. आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता पार्टी के लिए जी जान से खड़ा रहता है.

मैं BJP से इतना ही कहना चाहता हूं कि दिल्ली की जनता ने केजरीवाल को मौका दिया है, इसलिए मेरी BJP से हिदायत है कि यह नकारात्मक राजनीति छोड़े. हमारे पार्षदों ने अभी शपथ भी नहीं ली और उन्होंने अपने इलाकों में काम करना शुरू कर दिया है, यह है आम आदमी पार्टी की विचारधारा.

हम दिल्ली को बेहतर ,स्वच्छ और सुंदर बनाएंगे, केजरीवाल की सेना इस काम में अभी से जुट गई है. अगर BJP को लड़ना ही है तो थोड़ा साहस जुटाए, थोड़ा हिम्मत जुटाए और आए केजरीवाल की सेना के सामने लड़े. हमने बीजेपी को सुझाव दिया है बाकी यह सुझाव मानना या ना मानना बीजेपी की मर्जी है.

कोविड़ को लेकर अगर सरकार कोई प्रोटोकॉल जारी करती है, तो उसका सभी को पालन करना चाहिए. लेकिन अभी तक सरकार ने कोई  प्रोटोकॉल जारी नहीं किया है इसलिए हम इंतजार करेंगे. कोविड को लेकर कहा कि जो तस्वीरें हमने पहले देखी है ईश्वर से प्रार्थना है कि वैसी तस्वीरें कभी देखने को नहीं मिले. चीन से जो फ्लाइट्स आ रही है उसको लेकर भारत सरकार को विचार करना चाहिए ताकि इस नए वेरिएंट की रोकथाम पर हम मजबूती से काम कर सके.

Trending news