Adesh gupta की CM केजरीवाल को खुली चुनौती, हमने किए इतने काम AAP कोई 2 बताये
Advertisement

Adesh gupta की CM केजरीवाल को खुली चुनौती, हमने किए इतने काम AAP कोई 2 बताये

Delhi MCD Election 2022:  BJP के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रेस कॉन्फेंस में MCD के काम गिनाए, इसके साथ ही कहा कि मैं CM केजरीवाल को चुनौती देता हूं वो कोई 2 काम बताये, जिसका सीधा लाभ जनता को मिला हो. 

Adesh gupta की CM केजरीवाल को खुली चुनौती, हमने किए इतने काम AAP कोई 2 बताये

नई दिल्ली: MCD चुनाव को लेकर लगातार BJP और AAP की तरफ से आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. आज BJP के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि हम MCD में रहकर अपने 15  सालों के कामकाज का हिसाब जनता  देने के लिए तैयार हैं.लेकिन केजरीवाल भी जनता के बीच में आए और बताएं कि उन्होंने दिल्ली सरकार में रहते हुए 8 सालों में क्या विकास कार्य किए हैं.

BJP के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रेस कॉन्फेंस में गिनाए BJP के काम

-दिल्ली के अंदर चुनाव चल रहा है और दिल्ली के CM और AAP पूछती है कि MCD में रहकर BJP ने  किया है.  एक काम नहीं 100 काम गिना रहा हूं,लेकिन मैं केजरीवाल से भी कहता हूं कि वो भी आकर जनता के बीच में बताए कि उन्होंने 8 साल में दिल्ली के लिए क्या किया है.

-हमने MCD में रहकर ओपन रेस्टोरेंट खोल दिया है,MCD में डिजिटल काम की शुरुवात की है, जिससे सभी काम पारदर्शी हों. 

-हमने MCD में 17 मल्टीलेवल पार्किंग बनाई हैं, दिल्ली सरकार ने कितनी पार्किंग बनाई वो भी बताएं. 

-दिल्ली में LED लगाकर चमचमाती दिल्ली बनाई, 16000 पार्कों की देखरेख और 6 हजार पार्कों का सौंदर्यीकरण किया है. 

-हमने सौर ऊर्जा प्लांट लगाकर ऊर्जा सेविंग की दिशा में भी बड़ा कदम उठाया है, साथ ही कोरोना महामारी के दौरान भी हमने घरों से कूड़ा उठाने का काम किया है.

-हमने ढलाव घर खत्म किया और लैंडफिल साइड पे कूड़े की हाइट कम की है.आज भी कूड़ा निस्तारण का काम जारी है र 2025 तक हम कूड़े के पहाड़ को खत्म कर देंगे. ये BJP और MCD का वादा है. 

-दिल्ली नगर निगम के पास 9 बड़े अस्पताल हैं, जिसमें हमने कुछ सालो में 3000 से ज्यादा बेड बढ़ाए हैं.

-दिल्ली MCD ने डेंगू, चिकनगुनिया और मलेरिया जैसी बीमारियों की रोकथाम के लिए भी बड़ा कदम उठाया है.

-MCD का स्कूल देश के टॉप-10 स्कूलों में से एक है,यह उपलब्धियां हासिल की हैं और अगर हम उपलब्धियों को गिनाने लगेंगे तो कई घंटे लग जाएंगे, न केजरीवाल बताएं कि उन्होंने 8 साल में दिल्लीवासियों के लिए क्या किया है.

-BJP के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री को चुनौती देता हूं कि जनता के बीच में आएं और बताएं कि दिल्ली सरकार ने कौन से दो बड़े काम किए हैं, जिसका सीधा लाभ जनता को मिला हो. 

-हमने MCD में रहकर  कम संसाधनों में बेहतर काम करके दिखाया है. दिल्ली सरकार ने MCD के विकास कार्यों को रोकने के लिए फंड तक नहीं दिया. दिल्ली की जनता आज बिजली पानी की समस्या से जूझ रही है, लेकिन CM केजरीवाल को उसकी कोई परवाह नहीं है. 

 

 

Trending news