Delhi MCD Chunav Result 2022: जीत के बाद केजरीवाल ने मांगा PM का आशीर्वाद, वोटर्स से बोले- I Love You
Advertisement

Delhi MCD Chunav Result 2022: जीत के बाद केजरीवाल ने मांगा PM का आशीर्वाद, वोटर्स से बोले- I Love You

दिल्ली में केजरीवाल का सियासी ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. दिल्ली विधानसभा चुनाव से लेकर दिल्ली में आप ने नगर निगम में भी कब्जा कर लिया है. इतना ही नहीं आप ने सेंधमारी की है.

Delhi MCD Chunav Result 2022: जीत के बाद केजरीवाल ने मांगा PM का आशीर्वाद, वोटर्स से बोले- I Love You

नई दिल्ली: Delhi MCD Chunav Result 2022: दिल्ली में केजरीवाल का सियासी ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. दिल्ली विधानसभा चुनाव से लेकर दिल्ली में आप ने नगर निगम में भी कब्जा कर लिया है. इतना ही नहीं आप ने सेंधमारी की है. MCD चुनाव में अपनी बड़ी जीत दर्ज कर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद मांगा है, जीत की खुशी में केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें जो जो जिम्मेदारी दी गई हमने पूरी की. हमने रात दिन मेहनत करके स्कूल अस्पताल ठीक किए. लोगों ने बिजली की जिम्मेदारी दी उसको फ्री किया. हम हर कार्य पर खरे उतरे.

केजरीवाल जब कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे तो AAP कार्यकर्ता केजरीवाल जिंदाबाद और केजरीवाल लव यू के नारे लगा रहे थे. सीएम केजरीवाल ने इन्हें देखकर कहा कि I love you too. उन्होंने कहा कि आज दिल्ली के लोगों ने अपने भाई को दिल्ली की सफाई करने की जिम्मेदारी दी है. मैं रात दिन मेहनत करके आपके इस भरोसे को कायम रखने की कोशिश करूंगा. जो आम आदमी पार्टी के विजेता हैं उनको बधाई, जो बीजेपी, कांग्रेस और निर्दलीय जीते हैं उनको भी बधाई. जो हारे हैं आप मायूस मत होना हम उनका भी साथ लेंगे. जो राजनीति करनी थी आज तक थी. हम सब मिलकर दिल्ली को ठीक करेंगे. इसमें हम बीजेपी और कांग्रेस का भी सहयोग चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने हमें वोट दिया उनका बहुत-बहुत शुक्रिया, जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया उनको कहना चाहता हूं कि पहले आपके काम करवाएंगे. केंद्र का सहयोग चाहता हूं खासकर पीएम मोदी का सहयोग चाहता हूं. अब हम दो करोड़ लोग मिलकर दिल्ली की सफाई करेंगे. अब हमें दिल्ली सरकार की तरह भ्रष्टाचार दूर करना है. लोग कहते हैं जो आप काम करते तो इससे वोट नहीं मिलते, वोट के लिए गाली-गलौज करनी पड़ती है. मैं दिल्ली के लोगों को बहुत बधाई देना चाहता हूं.  इतनी बड़ी और शानदार जीत के लिए, इतने बड़े बदलाव के लिए मैं दिल्ली के लोगों को बधाई देना चाहता हूं.

Delhi MCD election 2022 results: दिल्ली के निगम में भी AAP की सरकार, 134 वार्ड जीती

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली की जनता ने 15 साल की भ्रष्ट भाजपा सरकार को हटा कर केजरीवाल के नेतृत्व में AAP की सराकार बनाने के लिए बहुमत दिया है. इसके लिए जनता का धन्यवाद. ये हमारे लिए बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. इस खास मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि मैं आपको बहुत बधाई देता हूं चुनाव लड़ते तो नेता हैं, लेकिन जीतती जनता है, आज जनता जीत गई है. आपने अपने दोस्तों-बड़े भाईयों को जिताया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पार्टी कार्यलय पहुंचे.

Trending news