Delhi शराब घोटाले के सियासी रंग, सड़क से सदन तक BJP और AAP में छिड़ी जंग
Advertisement

Delhi शराब घोटाले के सियासी रंग, सड़क से सदन तक BJP और AAP में छिड़ी जंग

Delhi BJP Protest: शराब घोटाले में CM केजरीवाल से पूछताछ के बाद BJP सीएम केजरीवाल पर हमलावर है. CM केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर हजारों की संख्या में BJP कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. 

Delhi शराब घोटाले के सियासी रंग, सड़क से सदन तक BJP और AAP में छिड़ी जंग

Delhi BJP Protest: राजधानी दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में एक बार फिर दिल्ली में सियासी घमासान तेज हो गया है. घोटाले की जांच की आंच CM केजरीवाल तक पहुंच गई है, रविवार को CBI ने CM केजरीवाल से लगभग साढ़े 9 घंटे तक पूछताछ की. वहीं आज दिल्ली की AAP सरकार ने एक दिन का विशेष सत्र बुलाया है, इस बीच BJP AAP के खिलाफ प्रदर्शन कर CM केजरीवाल के इस्तीफे की मांग कर रही है.

प्रवेश साहिब सिंह ने ट्वीट कर साधा निशाना
प्रवेश साहिब सिंह ने दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष की एक तस्वीर शेयर करते हुए CM केजरीवाल पर निशाना साधा है. 

 

BJP का प्रदर्शन
शराब घोटाले में CM केजरीवाल से पूछताछ के बाद BJP सीएम केजरीवाल पर हमलावर है. CM केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर हजारों की संख्या में BJP कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन के बीच BJP के कई बड़े नेताओं को हिरासत में लिया गया है. 

ये भी पढ़ें- शराब घोटाले में पूछताछ के बाद CM केजरीवाल का LG पर तंज, दे डाली पढ़ने की सलाह

शाम 4 बजे CM का संबोधन
दिल्ली विधानसभा का एक दिवसीय विशेष सत्र जारी है, CM केजरीवाल शाम 4 बजे सदन को संबोधित करेंगे. CBI की पूछताछ के बाद CM का ये संबोधन काफी अहम रहने वाला है. 

रविवार को CBI ने की केजरीवाल से पूछताछ
रविवार को CBI ने CM केजरीवाल से लगभग साढ़े 9 घंटे तक पूछताछ की, वो सुबह 11 बजकर 10 मिनट पर एजेंसी के ऑफिस पहुंचे और रात 08 बजकर 30 मिनट पर ऑफिस से बाहर आए. CM केजरीवाल ने कहा कि CBI ने मुझसे 56 सवाल किए और मैने सभी का जवाब दिया. ये घोटाला फर्जी और राजनीति से प्रेरित है. इस दौरान CM ने आरोप लगाया कि वो AAP को खत्म करना चाहते हैं. 

LG से भी छिड़ी जंग
विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने को लेकर एक बार फिर दिल्ली सरकार और AAP के बीच विवाद छिड़ गया है. विधानसभा के विशेष सत्र पर LG की आपत्ति के बाद CM केजरीवाल ने तंज कसा है. CM केजरीवाल ने कहा कि में LG से पूछने की जरूरत नहीं है, कैबिनेट ने विशेष सत्र की मंजूरी है. इसके साथ ही केजरीवाल ने LG को संविधान पढ़ने या फिर किसी ऐसे एडवाइजर को रखने की सलाह दी है, जिसे कानून की जानकारी हो. 

 

 

Trending news