ससुर को पीटने वाली महिला सब इंस्पेक्टर के खिलाफ FIR, पिटाई का वीडियो हुआ था वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1338627

ससुर को पीटने वाली महिला सब इंस्पेक्टर के खिलाफ FIR, पिटाई का वीडियो हुआ था वायरल

दिल्ली में कल एक महिला दरोगा ने अपने ससुर की जमकर पिटाई की थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इसके बाद जी मीडिया ने इसे प्रमुखता से दिखाया. इस खबर को दिखाने से प्रशासन ने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की.   

ससुर को पीटने वाली महिला सब इंस्पेक्टर के खिलाफ FIR, पिटाई का वीडियो हुआ था वायरल

नई दिल्ली: दिल्ली के लक्ष्मी नगर का कल एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में दो औरतें एक बुजुर्ग को बेरहमी से पीट रही हैं. इस दौरान एक पुलिस वाला भी मौके पर मौजूद था जो उनको रोक नहीं रहा था. वीडियो की जांच करने पर पता चला की वीडियो में एक महिला दरोगा है और दूसरी उसकी मां है. वीडियो में महिला दरोगा ने अपने ससुर को जमकर थप्पड़ मारती दिख रही है. इस वीडियो को कल जी मीडिया ने प्रमुखता से दिखाया था. साथ ही बुजुर्ग ससुर और सास की अपील लोगों और अधिकारियों तक पहुंचाई थी. इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. साथ ही विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं.

ये भी पढ़ें:  NCR के दायरे से बाहर हो पानीपत, उद्योगपतियों फैसलों पर नजर, झेलना पड़ रहा है भारी नुकासन

क्या था पूरा मामला
बता दें कि राजधानी दिल्ली में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक थप्पड़बाज बहु अपने बुजुर्ग ससुर को पुलिस की मौजूदगी में पिटाई कर रही है. जांच पड़ताल करने पर पता चला कि वीडियो लक्ष्मीनगर थाना इलाके का है. बताया जा रहा है कि विजेंदर गुप्ता 66 साल अपनी पत्नी वीना 62 साल के साथ लक्ष्मीनगर थानां इलाके में रहते हैं. विजेंदर गुप्ता के बेटे की बहु चंचल जो कि दिल्ली पुलिस में एएसआई के पद पर डिफेंस कालोनी थाने में तैनात है. कल सुबह चंचल अपनी मां के साथ आई और दरवाजे पर तोड़फोड़ करने लगी. बुजुर्ग दंपति ने पुलिस को कॉल कर मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची, जिसके बाद चंचल अपनी मां के साथ घर में घुसी और 66 वर्षीय कपड़े ससुर विजेंदर पर पुलिस की मौजूदगी में थप्पड़ की बरसात कर दी.

पीड़ित बुजुर्ग दंपति ने बताया कि उनके बेटे अंकुर गुप्ता की शादी 2020 में बल्लभगढ़ की रहने वाली चंचल के साथ हुई थी. शादी के 4 महीने बाद ही चंचल अंकुर से विवाद करने लगी और अपने मायके चली गई. अंकुर इंडिया पोस्ट के पेमेंन्ट बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर तैनात है. उसकी पोस्टिंग हरियाणा के रेवाड़ी में है, जिसकी वजह से वह कभी-कभी ही घर पर आता है. उसके माता पिता घर पर अकेले रहते हैं. चंचल बुजुर्ग दंपति से उनकी प्रॉपर्टी अपने नाम करना चाहती है. इसके चलते कई बार जबरन घर में घुस कर बुजुर्ग दंपति की पिटाई कर चुकी है. कल भी चंचल अपनी मां के साथ आई और दंपति के साथ मारपीट की.

बुजुर्ग का कहना है कि मामले की शिकायत कई बार पुलिस में शिकायत कर चुके हैं. इतना ही नहीं हाईकोर्ट ने पुलिस को दंपति की सुरक्षा पुख्ता करने के निर्देश भी दिए है, लेकिन पुलिस प्रशाशन उनकी सुरक्षा नहीं कर रहा है, जिससे उनके मन मे बहु का खौफ बैठ गया है.

Trending news