स्टैंडअप कॉमेडियन भी जांच के दायरे में, Delhi excise policy case में नया खुलासा
Advertisement

स्टैंडअप कॉमेडियन भी जांच के दायरे में, Delhi excise policy case में नया खुलासा

Delhi excise policy case : सीबीआई ने इस मामले में जिन आठ आरोपियों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है, उनमें से दो आरोपी अभी विदेश में रह रहे हैं. मामले की जांच अब मुंबई और हैदराबाद तक जा पहुंची है. 

स्टैंडअप कॉमेडियन भी जांच के दायरे में, Delhi excise policy case में नया खुलासा

नई दिल्ली : दिल्ली की नई आबकारी नीति (New Excise Policy) में कथित घोटाले के मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (Lookout Circular) जारी किए जाने की खबरों के बाद आम आदमी पार्टी ( AAP) और बीजेपी (BJP) नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई. मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर पलटवार किया.

उन्होंने कहा कि आपकी सारी रेड फेल हो गई, कुछ नहीं मिला. एक पैसे की हेराफेरी नहीं मिली. अब आपने लुकआउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा. ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? इस बीच CBI के अधिकारियों ने बताया था कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (LoC) जरी नहीं हुआ है. अभी केवल दस्तावेज की जांच चल रही है.

 ये भी पढ़ें : सिसोदिया के अलावा CBI ने जिन 15 लोगों को आरोपी बनाया, वो हैं कौन?

लुकआउट सर्कुलर को लेकर अब यह बात स्पष्ट हुई है कि इस मामले में 8 आरोपियों के खिलाफ LoC जारी किया गया है, उनमें विजय नायर, अमनदीप ढल, समीर महेंद्रू, अमित अरोड़ा, दिनेश अरोड़ा, सनी मारवाह, अरुण रामचन्द्रयी पिल्लई और अर्जुन पांडेय शामिल हैं. इनमें से विजय नायर और दिनेश अरोड़ा पहले से ही विदेश में हैं.

पीटीआई के मुताबिक अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में स्टैंडअप कॉमेडियन, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, हैदराबाद से जुड़े शराब के थोक और खुदरा व्यापारी और मुंबई के समान पते वाली कॉर्पोरेट संस्थाएं भी जांच दायरे में हैं.

रोज सुबह शुरू होता है CBI-ED का खेल 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट के जरिये केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा, ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोजगार हैं. केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोजगारी और महंगाई से लड़ना चाहिए. उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे हैं. रोज सुबह उठकर CBI ED का खेल शुरू कर देते हैं. ऐसे देश कैसे तरक्की करेगा'?

 

Trending news