Delhi News: करोल बाग में सीलिंग की कार्रवाई के विरोध में पथराव, CRPF की महिला कॉन्सटेबल घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2404278

Delhi News: करोल बाग में सीलिंग की कार्रवाई के विरोध में पथराव, CRPF की महिला कॉन्सटेबल घायल

Delhi News: करोल बाग में सीलिंग का कार्रवाई को लेकर विरोध प्रदर्शन और पथराव कर रहें कुछ महिलाएं और कुछ पुरुषों को पुलिस ने हिरासत में लिया. यहां स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. वहीं इस पूरे विरोध प्रदर्शन के दौरान सीआरपीएफ की महिला कॉन्सटेबल घायल हो गई हैं. 

Delhi News: करोल बाग में सीलिंग की कार्रवाई के विरोध में पथराव,  CRPF की महिला कॉन्सटेबल घायल

Delhi News: दिल्ली के करोल बाग में गऊ शाला रोड पर बुधवार को सीलिंग की कार्रवाई की जा रही है, जिसका स्थानीय लोगों द्वारा जमकर विरोध किया जा रहा है. इसमें लोग कार्रवाई की विरोध कर रहे हैं और पथराव कर रहे हैं, जिसें विरोध-प्रदर्शन के दौरान CRPF की महिला कॉन्सटेबल घायल हो गई हैं. 

दरअसल, कोरल बाग के गऊ शाला रोड स्थित घोड़े वाली गली में उसे समय हड़कंप मच गया, जब कोर्ट के आदेश के बाद सीलिंग करने के लिए दस्ता पहुंचा. स्थानीय लोगों का कहना है कि हम पिछले 100 साल से यहां रह रहे हैं, लेकिन अचानक अब यहां हमारे मकानों को सील किया जा रहा है. 

लोगो का कहना है कि हमारी कई पीढ़ियां यहां पर पैदा हुई हैं और अब ऐसे में अचानक मकानों को सील कर दिया जाएगा तो हम कहां जाएंगे. यहां रहने वाले परिवारों का कहना है कि हमें यही रहने दिया जाए. बताया जा रहा है कि यह पूरा एरिया स्लम के अंदर आता है.

ये भी पढ़ें: Delhi Rape Case: दिल्ली में मासूम हुई दरिंदगी का शिकार, रेप के बाद थमाए 51 रुपये

सीलिंग का कार्रवाई को लेकर विरोध प्रदर्शन और पथराव कर रहें कुछ महिलाएं और कुछ पुरुषों को पुलिस ने हिरासत में लिया. यहां स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. वहीं इस पूरे विरोध प्रदर्शन के दौरान सीआरपीएफ की महिला कॉन्सटेबल घायल हो गई हैं. 

वहीं इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक विशेष रवि का कहना है कि अचानक कोई व्यक्ति अपने आप को यहां का मालिक बात कर कोर्ट में चला जाता है और इसके बाद कोर्ट उसके हक में फैसला दे देती है. आज उसी की वेरिफिकेशन के लिए यहां पर अधिकारी पहुंचे, जिसके बाद से इसका विरोध किया जा रहा है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news