Delhi News: मानसून ने अभी दी भी नहीं दस्तक, धंस गई जनकपुरी की सड़क, ये कैसी मेट्रो सिटी?
Advertisement

Delhi News: मानसून ने अभी दी भी नहीं दस्तक, धंस गई जनकपुरी की सड़क, ये कैसी मेट्रो सिटी?

Delhi News: दिल्ली के जनकपुरी इलाके में सड़क धंसने से बीच सड़क बड़ा सा गड्ढा हो गया. इस वजह से यातायात में काफी परेशानी देखने को मिली. इस घटना के बाद से पुलिस ने बताया कि समय रहते जगह पर बैरिकेड्स लगा दिए गए, जिस वजह से कोई भी घटना नहीं घट सकी. 

Delhi News: मानसून ने अभी दी भी नहीं दस्तक, धंस गई जनकपुरी की सड़क, ये कैसी मेट्रो सिटी?

Delhi News: वेस्ट दिल्ली के जनकपुरी इलाके में मंगलवार रात बीच सड़क पर एक बड़ा गड्ढा हो गया. इस वजह से इलाके में ट्रैफिक जाम की परेशानी देखने को मिली. घटना के बाद गड्ढे के आसपास बैरिकेड्स लगाए गए, ताकि किसी भी अप्रिय घटना को टाला जा सके. 

जनकपुरी में धंसी सड़क
दिल्ली में अभी मानसून पूरी तरह से दस्तक भी नहीं दिया है, लेकिन यहां कि सड़कों की हालत बद से बदतर होने लगी है. बीती रात मंगलवार को वेस्ट दिल्ली के जनकपुरी इलाके में बीच सड़क बड़ा गड्ढा हो गया, जिस वजह से यातायात में काफी परेशानियां आने लगी. इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी कि समय रहते ही गड्ढे के आसपास बैरिकेड्स लगा दिये गए, जिस वजह से किसी भी प्रकार की घटना नहीं घटी. साथ ही संबंधिक विभाग को सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें: Baba Bageshwar: आज से दिल्ली में लगेगा बाबा बागेश्वर का दरबार, 1 लाख से अधिक लोग होंगे कथा में शामिल, जानें पूरा शेड्यूल

 

सड़क में समाई थी सड़क
बता दें कि इससे पहले ऐसा ही एक घटना दिल्ली के द्वारका में भी घटित हो चुका था, जहां सड़क धंस गई थी. सड़क धंसने से पूरी की पूरी कार उसमें समा गई थी. इस घटना के बाद से लगातार लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 

पंचकूला में बारिश
बता दें कि देश में मानसून की एंट्री हो चुकी है. दिल्ली एनसीआर के इलाकों में भी इसका असर देखने को मिल रहा है. बुधवार को पंचकूला में भी झमाझम बारिश देखने को मिली. बारिश की वजह से सड़कों पर जलभराव हो गया, जिस वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

अंबाला में झमाझम बारिश
मानसून की शुरुआत हो चुकी है और प्रदेश के कई जिलों में झमाझम बारिश देखने को मिल रही है. हरियाणा के अंबाला में भी जमकर बारिश हुई और मौसम सुहावना हो गया. पिछले कुछ दिनों से अंबाला में लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन आज कुछ राहत देखने को मिली.

Trending news