Delhi Crime: कलयुगी पिता ने शक की वजह से बेटियों के सामने मां को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1865447

Delhi Crime: कलयुगी पिता ने शक की वजह से बेटियों के सामने मां को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली के जाफराबाद इलाके एक युवक ने अपनी पत्नी को बेटियों के सामने ही मौत के घाट उतार दिया. युवक पत्नी पर शक करता था, जिसकी वजह से उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. 

Delhi Crime: कलयुगी पिता ने शक की वजह से बेटियों के सामने मां को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के जाफराबाद इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने अपनी पत्नी को बेटियों के सामने ही मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि युवक अपनी पत्नी पर शक करता था, जिसकी वजह से उसने बेटियों के सामने ही चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या कर दी. 

क्या है पूरा मामला
जफराबाद थाना पुलिस को सूचना मिली की मौजपुर के विजय मोहल्ला की गली नंबर-3 में एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुचकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें- Haryana News: OP धनखड़ ने कांग्रेस और AAP को लिया आड़े हाथों, कहा-2024 में जीत तय, हम 2029 के लिए भी तैयार

बोटियों के सामने हत्या
साजिद नाम के युवक ने  10 और 11 सितंबर की आधी रात को अपनी 32 वर्षीय पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी.साजिद और निशा की दो बेटियां हैं, एक ही उम्र 11 साल की और एक 7 साल की है, हत्या के वक्त दोनों बेटियां घर पर ही मौजूद थीं. बड़ी बेटी ने अपनी मां को बचाने की कोशिश की, इस दौरान उसके हाथ में भी चोट लग गई. 

पत्नी पर शक करता था साजिद
शुरुआती जांच में ये भी सामने आया है कि साजिद पहले मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता था, लेकिन वह पिछले कुछ दिनों से बंद थी. और वो बेरोजगार था. साजिद अपनी पत्नी निशा पर शक करता था और इस बात को लेकर अक्सर दोनों के बीच झगड़ा हुआ करता था. बीती रात भी इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और फिर साजिद ने चाकू से अपनी पत्नी निशा पर हमला बोल दिया. साजिद ने निशा के गले, चेस्ट और हाथ पर चाकू से कई वार किए थे, जिसके बाद उसे इलाज के लिए गुरु तेग बहादुर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल इस पूरे मामले में जफराबाद थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Input- Rakesh Kumar

Trending news