जन्माष्टमी पर रेलवे ने किया कृष्ण भक्तों को खुश, इन स्टेशनों तक चलाएगा इंटरसिटी एक्‍सप्रेस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1308307

जन्माष्टमी पर रेलवे ने किया कृष्ण भक्तों को खुश, इन स्टेशनों तक चलाएगा इंटरसिटी एक्‍सप्रेस

मथुरा-वृंदावन जाने वाले श्रद्धालुओं को रेलवे ने एक बड़ी सौगात दी है. रेलवे ने श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी के अवसर पर 3 ट्रेनों का ग्‍वालियर तक विस्‍तार कर दिया है. इससे जन्‍माष्‍टमी के अवसर पर श्रद्धालुओं को काफी राहत मिलेगी.

जन्माष्टमी पर रेलवे ने किया कृष्ण भक्तों को खुश, इन स्टेशनों तक चलाएगा इंटरसिटी एक्‍सप्रेस

नई दिल्ली: श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी के अवसर पर भारतीय रेलवे ने कृष्ण भक्तों को एक सुनहरा तोहफा दिया है. जन्‍माष्‍टमी के अवसर पर रेलवे ने नई दिल्‍ली-आगरा कैंट इंटरसिटी एक्‍सप्रेस समेत 3 ट्रेनों का ग्‍वालियर तक विस्‍तार किया है. यह ट्रेन 18 से 21 अगस्त तक ग्वालियर तक अस्थायी रूप से विस्तारित की जा रही है. इन ट्रेनों के विस्तार ठहराव से श्रद्धालुओं को काफी राहत मिलेगी.

ये भी पढ़ें: Krishna Janmashtami Wishes 2022: कान्हा के जन्म की शुभ घड़ी आई, अपने दोस्तों को ऐसे दें बधाई

भारतीय रेलवे यात्रियों के लिए समय-समय पर सुविधाओं में इजाफा कर रहा है ताकि सफर के दौरान यात्रियों को कोई परेशानी न हो. रेलवे दैनिक यात्रियों के लिए संचालित ट्रेनों की सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए लगातार काम कर रहा है. जन्माष्टमी पर मथुरा-वृंदावन में उमड़ने वाले श्रद्धालुओं के लिए रेलवे ने बड़ी राहत दी है. 

ये भी पढ़ें: Krishna Janmashtami Mantra: इस जन्माष्टमी बरसेगी भगवान की विशेष कृपा, राशि के अनुसार करें इन मंत्रों का जाप

नॉर्दन रेलवे प्रवक्‍ता दीपक कुमार के अनुसार ट्रेन नंबर 14211/14212 नई दिल्‍ली-आगरा कैंट-नई दिल्‍ली इंटरसिटी एक्‍सप्रेस को दिनांक 18 से 21 अगस्त तक ग्वालियर तक यात्रा विस्तार देने का फैसला किया है. ट्रेन नंबर 14212 नई दिल्‍ली–आगरा कैंट इंटरसिटी एक्‍सप्रेस आगरा कैंट से रात 9:30 बजे चलकर उसी रात 11:40 बजे ग्‍वालियर पहुंचेगी. वहीं ट्रेन नंबर 14211 ग्‍वालियर से मध्‍यरात्रि 1 बजे चलकर उसी दिन सुबह 3:40 बजे आगरा कैंट पहुंचकर उसी दिन सुबह 6:00 बजे आगरा कैंट से नई दिल्‍ली के लिए प्रस्‍थान करेगी. 

ये भी पढ़ें: Krishna Janmashtami: जन्माष्टमी के ये उपाय बदल देंगे आपकी किस्मत, मिलेगा पैसा और शोहरत

वहीं रेलवे जनसंपर्क अधिकारी प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि गाड़ी संख्या 11901/11902 वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी-आगरा पैसेंजर का 18 और 19 अगस्त को मथुरा तक संचालन होगा. ऐसे ही ट्रेन नंबर 04171/04172 अलवर-मथुरा पैसेंजर का 20 और 21 अगस्त को आगरा कैंट स्टेशन तक संचालन किया जाएगा.

Trending news