बिना बताए घर से जाना आयुषी को पड़ा भारी, गुस्साए पिता ने उतारा मौत के घाट
Advertisement

बिना बताए घर से जाना आयुषी को पड़ा भारी, गुस्साए पिता ने उतारा मौत के घाट

दिल्ली में एक तरफ पुलिस श्रद्धा मर्डर केस को सुलझाने की कोशिश कर रही है. वहीं दिल्ली के बदरपुर इलाके में एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी बेटी को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वो घर से बिना बताए चली गई थी.

 

बिना बताए घर से जाना आयुषी को पड़ा भारी, गुस्साए पिता ने उतारा मौत के घाट

New Delhi: दिल्ली पुलिस अभी तक श्रद्धा मर्डर केस को सुलझाने का प्रयास कर रही है. वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के बदरपुर इलाके में रहने वाले एक शख्स ने अपनी बेटी के गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी पिता उसके शव को लाल रंग की ट्रॉली बैग में रखकर मथुरा के राया इलाके में फेंक आया था. 

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, आपसी रंजिश में बर्थडे-बॉय के सिर में दागी 4 गोली

बता दें कि 18 नवंबर को मथुरा पुलिस को लोगों द्वारा एक लावारिस बैग मिलने की सुचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बैग की छानबीन की तो उसमें एक युवती का शव था. पुलिस ने बताया कि लड़की की लंबाई 5 फीट 2 इंच थी. लड़की को गोली मारी गई थी. फिर उसे प्लास्टिक में लपेटकर बैग में बंद कर दिया गया था. इस बैग में लाल रंग की दो साड़ियां भी रखी हुई थीं. शव की शिनाख्त करने के लिए पुलिस की 8 टीमों का गठन किया गया. इसके बाद पुलिस ने 48 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद मामले का खुलासा कर दिया. 

पुलिस के अनुसार शव की शिनाख्त करने के लिए करीब 20 हजार मोबाइल कॉल ट्रेस किए. सर्विलान्स टीम ने इन मोबाइल फोन्स की लोकेशन खंगाली और पूरे एरिया के 210 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए. इतना ही नहीं यूपी पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर, हाथरस और अलीगढ़ समेत आसपास के इलाकों में मृतका के पोस्टर भी चस्पा करवाए थे. वहीं पुलिस ने मृतका की तस्वीरें वॉट्सऐप ग्रुप्स और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर और फेसबुक पर शेयर करवाईं थी. इसके बाद पुलिस लावारिस शव की शिनाख्त कर पाई. 

शव की पहचान आयुषी यादव पुत्री नितेश यादव के रूप में हुई थी, जो कि अपने परिवार के साथ नंबर-65, गांव मोड़बंद, थाना बदरपुर (नई दिल्ली) में रहती थी. नितेश यादव गोरखपुर जिले का मूल निवासी है. 
 
इसके बाद पुलिस की दो टीमें दिल्ली के लिए रवाना हुई, जहां पर मृतका का भाई और मां मिले थे. वहीं पिता लापता था. इसके बाद मृतका के पिता की तलाश शुरू की तो उसे पुलिस ने ढूंढ लिया. पिता से पूछताछ के दौरान पता चला कि उसने ही अपनी बेटी की हत्या की है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किया गया हथियार और शव को ठिकाने लगाने के लिए इस्तेमाल कार को अपने कब्जे में ले लिया है. शुरुआती पूछताछ में पुलिस को बिना बताए घर से जाने की ही बात पता लगी है, जिससे गुस्साए पिता ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. 

Trending news