चंद सिक्कों के लिए हथौड़ा मारकर की बुजुर्ग की हत्या, पुलिस ने सगे भाइयों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1582702

चंद सिक्कों के लिए हथौड़ा मारकर की बुजुर्ग की हत्या, पुलिस ने सगे भाइयों को किया गिरफ्तार

दिल्ली के सैनिक फार्म इलाके की फ्रीडम फाइटर कॉलोनी में हुई सीनियर सिटीजन की हत्या मामले में पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है. दोनों अपने साथी के साथ मिलकर बुजुर्ग की हथोड़ा मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. 

चंद सिक्कों के लिए हथौड़ा मारकर की बुजुर्ग की हत्या, पुलिस ने सगे भाइयों को किया गिरफ्तार

नई दिल्लीः दिल्ली के सैनिक फार्म इलाके की फ्रीडम फाइटर कॉलोनी में हुई सीनियर सिटीजन की हत्या मामले में पुलिस ने दो भाइयों को गिरफ्तार किया है. एक नाम रवि है और दूसरे का नाम धर्मेंद्र है. बता दे कि दोनों भाइयों ने अपने एक साथी के साथ मिलकर बुजुर्ग की हथोड़ा मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया और घर से सारा सामान चोरी करके फरार हो गए.

आरोपियों के पास से मृतक का कड़ा हुआ कोइन और अन्य सामान बरामद हुआ है. दोनों आरोपी पेंट करने का काम करते है और रवि पिछले हफ्ते ही मृतक के घर से पेंटिंग का काम खत्म करके गया था. बता दें कि पुलिस इन दोनों के तीसरी साथी की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ेः MCD के रिटायर्ड असिस्टेंट इंजीनियर की घर में घुसकर हत्या, लूटपाट की आशंका

जानें, क्या था पूरा मामला

आपको बता दें कि दक्षिण दिल्ली के सैनिक फार्म इलाके की फ्रीडम फाइटर कॉलोनी में 75 वर्षीय सीनियर सिटीजन की लूटपाट के चलते हत्या करने का सनसनीखेज मामला आज सुबह सामने आया था. पुलिस को सूचना दी गई तो सभी सीनियर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच शुरू कर दी. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बुधवार सुबह 9:30 बजे सूचना मिली थी कि फ्रीडम फाइटर कॉलोनी की A1 ब्लॉक में रहने वाले 75 वर्षीय बुजुर्ग भारद्वाज घर में मृत पड़े हुए हैं.

उन्होंने आगे बताया कि जब हम वहां पहुंचे तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ है. सीनियर सिटीजन भारद्वाज के पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी. पुलिस को शुरुआती जांच में यह लग रहा था कि लूटपाट के लिए बुजुर्ग की हत्या की गई है. वहीं, पड़ोसियों ने बताया कि सतीश भारद्वाज अकेले इस घर में रहते थे. उनकी पत्नी कि 15 साल पहले ही मृत्यु हो गई थी.

पड़ोसी ने आगे बताया कि इनके दो बेटे हैं जो आर्मी में ऑफिसर के पद पर तैनात हैं. एक बेटा यूएस में रहता है और एक बेटा मध्यप्रदेश में है जबकि एक बेटी है जो गाजियाबाद के वैशाली में रहती है. उनकी शादी हो चुकी है. सतीश भारद्वाज बेहद मधुर इंसान थे कभी किसी से लड़ाई झगड़ा नहीं करते थे. वह एमसीडी में असिस्टेंट इंजीनियर के पद से रिटायर थे.

(इनपुटः असाइमेंट)

Trending news