FBU जासूसी कांड हरीश खुराना ने AAP से किया सवाल, सीक्रेट सर्विस फंड कहां खर्च किया
Advertisement

FBU जासूसी कांड हरीश खुराना ने AAP से किया सवाल, सीक्रेट सर्विस फंड कहां खर्च किया

जासूसी कांड में गृह मंत्रालय ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई को मुकदमा दर्ज करने की अनुमति दे दी है. वहीं भाजपा ने इस कदम का स्वागत करते हुए कहा कि जल्द से जल्द सिसोदिया को गिरफ्तार करें.

FBU जासूसी कांड हरीश खुराना ने  AAP से किया सवाल, सीक्रेट सर्विस फंड कहां खर्च किया

New Delhi: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए गृह मंत्रालय द्वारा केजरीवाल सरकार के जासूसी कांड में मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई को मुकदमा चलाने का आदेश देने का स्वागत किया है. संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें: FBU जासूसी कांड में सिसोदिया के खिलाफ दर्ज होगा मामला, डिप्टी सीएम बोले-झूठे केस करना कायरता की निशानी

 

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि यह केस एक साधारण भ्रष्टाचार का केस नहीं है, बल्कि राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा गंभीर मामला है. दिल्ली देश की राजधानी है और आम आदमी पार्टी दिल्ली में बैठकर एफ.बी.यू. (FBU) द्वारा राजनीतिक पार्टियों, एल.जी. हाउस, केंद्र सरकार और मीडिया हाउसेज की जासूसी करा रही है. उन्होंने मांग की कि सीबीआई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर जल्द से जल्द सिसोदिया को गिरफ्तार करे.

सचेदवा ने कहा कि इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्पष्ट रूप से लिप्त हैं. केजरीवाल सरकार द्वारा उपराज्यपाल की अनुमति या किसी अन्य अधिकारी की सलाह के बगैर ही एफ.बी.यू. संबंधित एजेंडा कैबिनेट में पेश करने की जगह इस जासूसी की सारी रिपोर्ट सिर्फ केजरीवाल को ही दी जाती थी. उन्होंने कहा कि भाजपा यह मांग करती है कि इस केस में मुख्यमंत्री केजरीवाल के ऊपर भी जांच बैठाई जाए, क्योंकि प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रुप से अरविंद केजरीवाल भी इस मामले में संलिप्त हैं.

हरीश खुराना ने कहा कि 2015 से भाजपा इस मामले को उठाती हुई आ रही है. सिक्रेट सर्विस फंड के नाम पर करोड़ो रुपये ट्रांसफर किया गया, लेकिन उन पैसों का क्या हुआ किसी को आज तक जानकारी नहीं. सीबीआई को इसकी भी जांच करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि उस वक्त 700 लोगों के ऊपर जासूसी की गई थी, जिसमें राजनीतिक दल के नेता, कुछ अधिकारी, मीडिया हाऊसेज भी शामिल हैं और अब उसकी जांच शुरु हो चुकी है और जल्द ही अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया जेल की सलाखों के पीछे होंगे.

Trending news