Delhi Dog Attack: पड़ोसी के Labrador ने घर में घुसकर 5 साल के बच्चे का चबा डाला हाथ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1734991

Delhi Dog Attack: पड़ोसी के Labrador ने घर में घुसकर 5 साल के बच्चे का चबा डाला हाथ

Delhi Dog Attack: घटना गीता कॉलोनी की है. आरोप है कि जब पीड़ित परिवार ने कुत्ते के मालिक से इस घटना की शिकायत की तो उन्होंने उल्टे पीड़ित परिवार को ही जान से मारने और घर में आग लगाने की धमकी दे डाली.  

Delhi Dog Attack: पड़ोसी के Labrador ने घर में घुसकर 5 साल के बच्चे का चबा डाला हाथ

Delhi Dog Attack: दिल्ली के गीता कॉलोनी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक घर में घुसकर लैब्राडोर डॉग ने अपने जबड़े से झकझोर कर एक बच्चे का हाथ तोड़ दिया है. इस घटना के बाद से इलाके में खौफ का माहौल है. घायल बच्चे का इलाज किया जा रहा है. वहीं, पुलिस FIR दर्जकर मामले की छानबीन कर रही है. 

पुलिस कर रही है जांच
क्या दिल्ली में अब बच्चे अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं है. आपके मन में भी यह सवाल जरूर उठेगा. दरअसल, गीता कॉलोनी थाना इलाके में हुई इस हैरान करने देने वाली वारदात के बाद से लगातार इलाके में डर और दहशत का माहौल है. बता दें, दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में एक लैब्राडोर डॉग ने ना सिर्फ पांच वर्षीय मासूम को काटा, बल्कि उसे अपने दांतों से दबाकर इस कदर झकझोर दिया कि बच्चे का हाथ भी टूट गया. घायल बच्चे को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां बच्चे की इलाज की जा रही है. इस घटना के बाद घायल बच्चे के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ें: Ola-Uber Ban: दिल्ली में नहीं चलेगी Ola, Uber और Rapido Bike, जानें सुप्रीम कोर्ट ने कब तक लगाई रोक

 

पड़ोस के कुत्ते ने काटा
दरअसल, बच्चे के पिता जहीरुद्दीन जिनकी उम्र 39 वर्ष है. वो शास्त्री नगर के सरोजनी पार्क इलाके में रहते हैं. उनका अपना कारोबार है. शनिवार देर शाम 7:30 पर वह घर पर ही थे. बेटा मुहीब खान घर में खेल रहा था. उसी दौरान पड़ोसी की लैब्राडोर डॉगी उनके घर में घुस आई. उसने मुहीब के बाएं हाथ पर काट लिया. फिर बच्चे का हाथ जबड़े से दबाकर झंकझोर दिया. उन्होंने किसी तरह बच्चे को छुड़वाया. इसके बाद उन्होंने पुलिस कॉल करने के बाद मुहीब को इलाज के लिए लोक नायक अस्पताल लेकर गए फिर एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए, जहां बच्चे का इलाज किया जा रहा है. 

बांधकर नहीं रखता था मालिक
इस घटना के बाद जब जहीरुद्दीन ने पड़ोसी से इस बारे में शिकायत की तो पड़ोसी उल्टा उन्हें ही धमकाने लगा. पड़ोसी ने उन्हें जान से मारने से लेकर घर में आग लगाने तक की धमकी दे डाली.  शिकायत के बाद पुलिस ने रविवार को इस मामले में केस दर्ज कर लिया. वहीं नई जानकारी के अनुसार बच्चे का कुछ देर में ऑपरेशन होना है. बच्चे के हाथ में प्लेट डाली जाएगी. इस घटना के बारे में घरवालों का कहना है कि मालिक अपने कुत्ते को बांधकर नहीं रखता था, जिस वजह से ये घटना हुई है.

इनपुट- राजकुमार भाटी

Trending news