कांग्रेस ने दी दिल्ली के मेयर को शुभकामनाएं, बोले- AAP अपने वायदे करें पूरे
Advertisement

कांग्रेस ने दी दिल्ली के मेयर को शुभकामनाएं, बोले- AAP अपने वायदे करें पूरे

Delhi Deputy Mayor 2023: कूड़े के पहाड़ हटाने के साथ-साथ भ्रष्टाचार भी खत्म करे. इसी के साथ उन्होंने आप पर तंज कसते हुए कहा कि अब दिल्ली में केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद, केजरीवाल का मेयर, अब बहाने बाजी ना हो, जो सफाई और पार्किंग को लेकर जनता से वायदा किया था उसे पूरा करें.

कांग्रेस ने दी दिल्ली के मेयर को शुभकामनाएं, बोले- AAP अपने वायदे करें पूरे

Delhi Deputy Mayor 2023: मेयर चुनावों को लेकर दिल्ली कांग्रेस के प्रवक्ता अनिल भारद्वाज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद आखिरकार दिल्ली को अपना मेयर मिल ही गया. हम दिल्ली के मेयर को शुभकामनाएं देते है. इसी के साथ उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि अब दिल्ली को अपना मेयर मिल चुका है तो अब हम उम्मीद करते है कि जो वायदे आप ने किए है उनको जल्द पूरा करेंगे.

AAP अपने वायदे करें पूरे

दिल्ली कांग्रेस के प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा कि कूड़े के पहाड़ हटाने के साथ-साथ भ्रष्टाचार भी खत्म करे. इसी के साथ उन्होंने आप पर तंज कसते हुए कहा कि अब दिल्ली में केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद, केजरीवाल का मेयर, अब बहाने बाजी ना हो, जो सफाई और पार्किंग को लेकर जनता से वायदा किया था उसे पूरा करें.

ये भी पढ़ेंः Delhi Deputy Mayor 2023: डिप्टी मेयर के पर भी AAP की जीत, जानें कौन है आले मोहम्मद इकबाल?

इसके साथ ही दिल्ली सरकार के द्वारा फीडबैक यूनिट को लेकर केंद्र और दिल्ली सरकार पर जमकर निशाना साधा और  कहा कि जो मामला दर्ज हुआ है जांच होनी चाहिए.

Trending news