मनीष सिसोदिया ने CBI हेडक्वार्टर में गुजारी रात, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश
Advertisement

मनीष सिसोदिया ने CBI हेडक्वार्टर में गुजारी रात, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

Manish Sisodia Update: उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर आरोप है कि उन्होंने शराब ठेकेदारों को लाइसेंस फीस में छूट दी गई. सिसोदिया पर 144.39 करोड़ रुपये माफ़ करने और सबूत नष्ट करने का आरोप है.

मनीष सिसोदिया ने CBI हेडक्वार्टर में गुजारी रात, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

नई दिल्ली : दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में सीबीआई ने कई घंटों की पूछताछ के बाद आखिरकार उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया. उन पर आरोप है कि उन्होंने शराब ठेकेदारों को लाइसेंस फीस में छूट दी गई. सिसोदिया पर 144.39 करोड़ रुपये माफ़ करने और सबूत नष्ट करने का आरोप है. गिरफ्तार होने के बाद सिसोदिया ने CBI हेडक्वार्टर में बिताई रात. मेडिकल चेकअप के बाद आज उन्हें CBI कोर्ट में पेश किया जाएगा.

उनकी गिरफ्तारी के बाद राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने ट्वीट किया- मनीष सिसोदिया की फिरफ्तारी तानाशाही की इंतेहा है. आपने एक नेक इंसान और सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री को गिरफ्तार करके अच्छा नहीं किया. मोदीजी, भगवान भी आपको माफ नहीं करेगा. एक दिन आपकी तानाशाही का अंत जरूर होगा मोदीजी

लोगों को सब समझ आ रहा है

वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया-मनीष बेकसूर हैं. उनकी गिरफ्तारी गंदी राजनीति है. मनीष की गिरफ्तारी से लोगों में बहुत रोष है. लोग सब देख रहे हैं. लोगों को सब समझ आ रहा है. लोग इसका जवाब देंगे. इस से हमारे हौसले और बढ़ेंगे. हमारा संघर्ष और मजबूत होगा. केजरीवाल मनीष सिसोदिया के घर उनके परिवार से मिलने पहुंचे. वहीं पंजाब के सीएम भगवंत मान भी सिसोदिया के घर पहुंच रहे हैं.

आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिया-लोकतंत्र के लिए काला दिन! BJP की CBI ने लाखों बच्चों का भविष्य संवारने वाले दुनिया के सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को फर्जी केस में गिरफ्तार कर लिया. BJP ने ये गिरफ्तारी राजनीतिक द्वेष के चलते की है. एक अन्य ट्वीट में पार्टी ने कहा, ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा कहने वाले Modiजी जुबां के पक्के हैं तो लाखों करोड़ का घोटाला करने वाले Adani को गिरफ्तार करके दिखाएं. वरना देश मान लेगा- "Modi जी खाते भी हैं और खिलाते भी.

केजरीवाल से डर रही है बीजेपी 

आतिशी ने कहा कि सीबीआई आई के पास कोई सबूत नहीं है सिर्फ दबाव में हुई गिरफ्तारी आतिशी ने कहा कि सीबीआई के पास कोई सबूत नहीं है सिर्फ दबाव में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की गई. आतिशी ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहा कि बीजेपी केजरीवाल से डर रही है. मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से दिल्ली सरकार नहीं, बल्कि दिल्ली के बच्चे सफर करेंगे. क्योंकि दिल्ली के बच्चों के लिए उन्होंने बेहतर शिक्षा व्यवस्था मुहैया कराई है, लेकिन अब उनकी शिक्षा प्रभावित होगी।

बीजेपी सांसद ने कसा तंज 
इधर बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी पर तंज कसा. उन्होंने लिखा- गुनाह करके कहां जाओगे ग़ालिब, ये ज़मीं ये आसमां सब “AAP” ही का तो है.

वहीं बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा, आखिरकार शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया भी गिरफ्तार. शराब से बर्बाद हुए परिवारों के माता-बहनों की हाय लगी है. सत्येंद्र जैन के बाद केजरीवाल का एक और भ्रष्ट मंत्री जेल जाएगा. मैं शुरू से कह रहा हूं कि केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल जाएंगे. इनमें से दो लोग जेल जा चुके, अगला नंबर केजरीवाल का है. 

 

Trending news