Delhi Crime: दिल्ली में महिला का खून से लथपथ शव मिलने से मचा हड़कंप, 1 महिला हिरासत में
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1717703

Delhi Crime: दिल्ली में महिला का खून से लथपथ शव मिलने से मचा हड़कंप, 1 महिला हिरासत में

Delhi Crime: दिल्ली के सिविल लाइन थाना इलाके में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. महिला का शव घर के तीसरे फ्लोर से बरामद किया गया है. क्राइम सीन पर पुलिस के आला अधिकारी मौजूद.

Delhi Crime: दिल्ली में महिला का खून से लथपथ शव मिलने से मचा हड़कंप, 1 महिला हिरासत में

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. बीते रविवार को साक्षी की उसी के साथी ने बेरहमी से हत्या कर दी. तो वहीं, आज दिल्ली के सिविल लाइन थाना इलाके के अरूणा नगर मजनू का टीला में एक घर की तीसरी मंजिल में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस को आज कॉल मिली की रानी नाम की 35 वर्षीय महिला का शव एक घर के तीसरी फ्लोर पर मिला है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ हालत में महिला का शव बरामद किया है. शव की हालत को देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. बता दें कि जिस जगह महिला का शव मिला, उसके आस पास से कुछ बीयर और शराब की बोतल और खाने का सामान भी मिला है. आसपास के लोगों का कहना है कि मृतिका में पहले शराब पी और उसके बाद वो, जिन लोगों के साथ शराब पी रही थी उनके संग उसका झगड़ा हो गया और उसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया.

ये भी पढ़ेंः Karnal Accident News: दो सड़क हादसों में जो महिलाओं समेत तीन की मौत, नहीं हो पाई एक शव की शिनाख्त

थर्ड फ्लोर की छत पर ही सपना नाम की एक अन्य महिला भी मिली, सपना ने बताया कि वारदात के वक्त वह छत पर मौजूद थी फिलहाल पुलिस ने सपना को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सब्जी मंडी मोर्चरी सिविल लाइन थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

किराड़ी के बलजीत विहार में पानी में तैरता दिखा युवक का शव हत्या या हादसा जांच में जुटी पुलिस

किराड़ी विधानसभा पानी में डूबकर हुई मौतों के मामले में अधिकतर सुर्खियों में रहता है. मंगलवार सुबह बलजीत विहार के एल एन टी साइट के पास जमा पानी में एक युवक की लाश तैरती दिखाई देने से हड़कंप मच गया. स्थानीय निवासियों को सुबह मीठा शरबत बाटने के लिए छवि लगानी थी. उसी दौरान आयोजकों ने पानी में युवक का शव तैरता देखा तो सब हैरान रह गए, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर आसपास लोगों से पूछताछ की. मगर युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी. हैरानी की बात ये है की जिस पानी में युवक की लाश मिली वहां 3 फिट के करीब पानी जमा है. फिर युवक पानी में केसे डूब गया. प्रेम नगर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी स्थित मोर्चरी में रखवा दिया है. वही युवक की पहचान के लिए आसपास के थाने से जानकारी जुटाने के प्रयास जारी है. आपको बता दे कि 3 दिन पहले भी किराड़ी के ब्रज विहार में भी काके नाम के युवक की लाश पानी में तैरती मिली थी.

(इनपुटः नसीर अहमद, मुकेश राणा)

Trending news