तीन शादी और तीन तलाक: जानें कैसे 6 बच्चों के पिता को ट्रांसजेंडर से हुआ प्यार और फिर...
Advertisement

तीन शादी और तीन तलाक: जानें कैसे 6 बच्चों के पिता को ट्रांसजेंडर से हुआ प्यार और फिर...

Delhi Crime: दिल्ली के भजनपुरा इलाके से तीन तलाक का मामला सामने आया है, जहां 6 बच्चों के पिता ने शादी के 32 साल बाद पत्नी को तीन तलाक देकर ट्रांसजेंडर से दूसरी शादी कर ली.   

तीन शादी और तीन तलाक: जानें कैसे 6 बच्चों के पिता को ट्रांसजेंडर से हुआ प्यार और फिर...

Delhi Crime: पूर्वी द‍िल्‍ली के भजनपुरा इलाके से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 6 बच्चों के पिता ने शादी के 32 साल बाद पत्नी को तीन तलाक, तलाक दे दिया. यही नहीं उसने ट्रांसजेंडर के साथ दूसरी और फिर तीसरी शादी कर ली. 

क्या है मामला
यह मामला पूर्वी द‍िल्‍ली के भजनपुरा इलाके का है, जहां पर आफताब नाम के शख्स ने शादी के लगभग 32 सालों बाद पहले तो पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया और फिर चिल्लाते हुए उसे तीन तलाक दे दिया. आफताब के पहली पत्नी से 6 बच्चे भी हैं. 

ये भी पढ़ें- एक करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में भोजपुरी एक्टर और यूट्यूबर गिरफ्तार, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

ट्रांसजेंडर से न‍िकाह 
मिली जानकारी के अनुसार आफताब ने पहली पत्नी को छोड़कर ट्रांसजेंडर से न‍िकाह किया था, जिसके बाद उसे बिरादरी से बाहर निकाल दिया गया. वहीं अब आफताब ने दूसरी बीवी को भी छोड़कर तीसरा निकाह कर लिया है और उसी के साथ  करदमपुरी में रहने लगा है.

गाली-गलौच, मारपीट और तीन तलाक
आफताब तीसरी शादी के बाद अपनी पहली बीवी के ऊपर घर खाली करने का दवाब बना रहा था, जिसके बाद उसने मारपीट करते हुए 7 जुलाई 2022 को उसे घर से बाहर निकाल दिया. यही नहीं महिला को घर से निकालते हुए आफताब तीन बार तलाक-तलाक-तलाक चिल्लाया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
पीड़िता की तरफ से मिली शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने मुस्लिम वुमन प्रोटेक्शन ऑफ राइट्स ऑन मैरिज एक्ट के तहत भजनपुरा थाने में मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

 

Trending news