Delhi: छह महीने पहले हुई थी शादी, अब जामिया नगर के बटला हाउस में मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1683745

Delhi: छह महीने पहले हुई थी शादी, अब जामिया नगर के बटला हाउस में मिला शव

Delhi Crime News: दिल्ली के जामिया नगर के बटला हाउस में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. जिसकी शादी 6 महीने पहले ही हुई थी. मृतक के पिता ने अपने बेट की मौत को मर्डर होने की आशंका जताई है. 

Delhi: छह महीने पहले हुई थी शादी, अब जामिया नगर के बटला हाउस में मिला शव

Delhi Jamia Nagar Crime: साउथ ईस्ट दिल्ली के जामिया नगर थाना क्षेत्र इलाके के बटला हाउस में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त करने के लिए कुछ लोगों को बुलाया. पूछताछ में मृत युवक की पहचान 27 वर्षीय सुल्तान अहमद के रूप में की गई है. जो अबुल फजल एनक्लेव शाहीन बाग थाना क्षेत्र में रहता था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है.

आपको बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग थाना क्षेत्र के अबुल फजल एनक्लेव के रहने वाले युवक का शव जामिया नगर के बटला हाउस से मिला है. जहां मृतक सुल्तान अहमद के परिजन अपने बेटे की याद में गमगीन है. परिजनों ने बताया कि मृतक सुल्तान अहमद 4 तारीख को घर से बाहर किसी जरूरी काम के लिए कहकर निकला था. जब देर रात वह वापस नहीं लौटा तो उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना शाहीन बाग इलाके में लिखवाई गई. 5 तारीख यानी शुक्रवार को परिजनों को पुलिस से सूचना मिलती है कि एक युवक का शव थाना जामिया नगर इलाके के बटला हाउस में मिला है.

ये भी पढ़ें: सिमरन ने 'आंखों' से ओझल नहीं होने दिया लक्ष्य! अपनी रफ्तार के दम पर देश के लिए जीता गोल्ड, जानें इस पैरा एथलीट की कहानी

युवक के परिजनों ने जामिया नगर पहुंचने पर शव को आइडेंटिफाई किया और बॉडी देखने के बाद बिलख-बिलखकर रोने लगे. मृतक के पिता का कहना है कि मेरे बेटे की हत्या की गई है. हम लोगों का प्रॉपर्टी के लेन-देन को लेकर किसी से झगड़ा चल रह है, उसी पर उन्होंने अपने बेटे के मर्डर का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि हम लोगों को कई धमकियां भी मिली थी और हो न हो मेरे बेटे की किसी साजिश के तहत हत्या की गई. हम चाहते हैं कि पुलिस इसकी पूरी जांच करें और आरोपी को जल्द से जल्द पकड़े. बता दें कि महज 6 महीने पहले ही उनके बेटे की शादी हुई थी और अब उसी बेटे की लाश देखनी पड़ रही है.

हालांकि इस पूरे मामले पर थाना जामिया नगर द्वारा कार्रवाई की जा रही है और मृत युवक के बॉडी को एम्स अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. जहां पोस्टमार्टम के बाद खुलासा हो पाएगा की युवक की हत्या की गई है या कोई और कारण है. वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि युवक नशा किया करता था और हो सके तो उसकी मौत का एक वजह नशा भी हो सकता है. हालांकि अभी तक युवक की मौत का कारण साफ नहीं हो पाया है. 

Input: Hari Kishor Sah 

Trending news