Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने गोगी गैंग के 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार, 2 पिस्तौल और 4 कारतूस बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1976550

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने गोगी गैंग के 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार, 2 पिस्तौल और 4 कारतूस बरामद

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की एक टीम ने दिनेश कराला-जितेंद्र गोगी गिरोह के दो बदमाश को गिरफ्तार किया है, जिनका नाम कार्तिक, 22 वर्ष, निवासी ग्राम बराह कलां, थाना सदर जिंद, जिला जिंद, हरियाणा और (2) प्रदीप हैं. 21 वर्ष, निवासी ग्राम निडाना, थाना महम, जिला रोहतक, हरियाणा.

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने गोगी गैंग के 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार, 2 पिस्तौल और 4 कारतूस बरामद

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की एक टीम ने दिनेश कराला-जितेंद्र गोगी गिरोह के दो बदमाश को गिरफ्तार किया है, जिनका नाम कार्तिक, 22 वर्ष, निवासी ग्राम बराह कलां, थाना सदर जिंद, जिला जिंद, हरियाणा और (2) प्रदीप हैं. 21 वर्ष, निवासी ग्राम निडाना, थाना महम, जिला रोहतक, हरियाणा. इनके कब्जे से 2 तमंचे सहित 4 जिंदा कारतूस व एक चोरी की स्कूटी बरामद की गई है.

इस संबंध में, एक मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 7 नवंबर को आरोपी व्यक्ति कार्तिक और प्रदीप ओम विहार, उत्तम नगर, दिल्ली के इलाके में पहुंचे और प्रॉपर्टी डीलर (गौरव होम्स एंड बिल्डर) के मालिक पर भेदभावपूर्ण गोलीबारी की. गोली उनके कार्यालय के शीशे के दरवाजे पर लगी. उन्होंने दिनेश कराला के निर्देश पर वहां एक हस्तलिखित पत्र भी छोड़ा. पत्र में, उन्होंने उन्हें दिनेश कराला के भाई से मिलने के लिए कहा और यह भी धमकी दी कि अगर वह दिनेश भाई से नहीं मिले, तो कार्यालय के अंदर बैठे व्यक्ति की छाती को गोली मार दी जाएगी और उनके निर्माण स्थलों पर हथगोले फेंके जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः Haryana News: हत्या के मामले में सबूत नहीं हुए साबित, कोर्ट ने किया कुख्यात गैंगस्टर विक्रम गुर्जर को रिहा

मौके से भागते समय शूटरों ने लोगों को आतंकित करने के लिए हवा में कई राउंड फायरिंग की. इससे समाज की शांति और सद्भाव पर गहरा असर पड़ता है और इस घटना के बाद इलाके के नागरिक भयभीत हो गए हैं. मामले की गंभीरता और व्यापारी समुदाय के मन में पैदा हुए डर को भांपते हुए त्वरित कार्रवाई की गई, सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और उनका विश्लेषण किया गया. संदिग्धों पर मैनुअल और तकनीकी निगरानी रखी गई.

p>

कड़ी मेहनत और इनपुट से गैंगस्टरों की पहचान हो जाती है. क्राइम ब्रांच को गुप्त सूचना मिली थी कि दिल्ली के पीएस बिंदापुर में हत्या के सनसनीखेज प्रयास और जबरन वसूली मामले में शामिल दिनेश कराला-जितेंद्र गोगी गिरोह के सक्रिय शूटर द्वारका क्षेत्र में जघन्य अपराध करने के लिए झरोदा कलां नाला के माध्यम से दिल्ली आएंगे. इसके अलावा, उन्होंने खुलासा किया कि बरामद हथियार और गोला-बारूद दिनेश कराला द्वारा दिल्ली के द्वारका इलाके में कुछ जघन्य अपराध करने के लिए उपलब्ध कराए गए थे.

(इनपुटः राज कुमार भाटी)

Trending news