Delhi Crime News: दिनदहाड़े हुई डकैती का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2049212

Delhi Crime News: दिनदहाड़े हुई डकैती का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 3 आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने दिनदहाड़े दुकान में हुई लाखों की डकैती का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने मामले में आरोपियों से पिस्टल, 7 कारतूस, लूटा गया पैसा और स्कूटी बरामद की है.

Delhi Crime News: दिनदहाड़े हुई डकैती का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 3 आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime News: पूर्वी जिले के स्पेशल स्टाफ और थाना पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस टीम ने दिनदहाड़े हुई डकैती का पर्दाफाश करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके के पास से पिस्टल, 7 कारतूस, लूटा गया पैसा और स्कूटी बरामद की गई है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान दिलशाद, मरिजवान और अबू बकर के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें: Ankit Saxena Murder Case: बीच रास्ते काटा गला, जब मां ने खून रोकना चाहा तो गले के अंदर चली गई उंगली, 5 साल बाद दोषी करार

 

बता दें कि आरोपियों ने 5 जनवरी 2024 को दिल्ली के गाजीपुर सब्जी मंडी में एक मनी ट्रांसफर व्यवसायी से 2.20 लाख रुपये की लूट की थी. घटना के बाद पुलिस ने पीसीआर कॉल के आधार पर मामले की सीसीटीवी फुटेज की जांच की और मुखबिरों से जानकारी के आधार पर तीन आरोपियों को दबोच लिया. आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि अबू बकर शिकायतकर्ता की दुकान में काम करता है और वह अक्सर अपने रिश्तेदारों को पैसे ट्रांसफर करता है. 

उसने देखा था कि शिकायतकर्ता की टेबल की दराज में बड़ी मात्रा में नकदी पड़ी हुई थी. उसने अपने दोस्तों दिलशाद और रिजवान के साथ मिलकर शिकायतकर्ता को लूटने की साजिश रची. 5 जनवरी को उन्होंने अपनी योजना को अंजाम देने का फैसला किया. अबू बकर के पास एक पिस्तौल थी. अबू बकर और दिलशाद शिकायतकर्ता की दुकान पर आए, जबकि रिजवान लोगों की आवाजाही पर नजर रख रहा था.

शाम करीब 6 बजे दिलशाद और अबू बकर शिकायतकर्ता की दुकान पर पहुंचे और देखा कि दुकान के अंदर या बाहर कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था. अबू बकर ने शिकायतकर्ता को पिस्तौल दिखाई और जबरन शिकायतकर्ता की मेज की दराज से पैसे निकाल लिए और रिजवान को दे दिए. इसके बाद वे स्कूटी से सब्जी मंडी की ओर भाग गए. पुलिस ने आरोपियों के पास से पिस्तौल, लूट की घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल की गई स्कूटी, लूटी गई रकम और अपराध के समय अबू बकर द्वारा पहने गए कपड़े और हेलमेट बरामद किए हैं. इस संबंध में मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Trending news