Delhi Crime News: कॉल के लिए फोन न देना पड़ा शख्स को भारी, नाबालिगों ने चाकू से गोदकर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1667232

Delhi Crime News: कॉल के लिए फोन न देना पड़ा शख्स को भारी, नाबालिगों ने चाकू से गोदकर की हत्या

Delhi Murder News: दिल्ली में एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां दो नाबालिग युवकों ने एक शख्स की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसने उन्हें फोन देने से मना कर दिया था.

Delhi Crime News: कॉल के लिए फोन न देना पड़ा शख्स को भारी, नाबालिगों ने चाकू से गोदकर की हत्या

Delhi News: दिल्ली पुलिस ने एक शख्स के ब्लाइंड मर्डर का 24 घंटे के अंदर खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने 2 नाबालिगों को हिरासत में लिया है. इस दौरान पुलिस ने उनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल दो चाकू भी बरामद किए हैं. बता दें कि आरोपियों ने चाकुओं से गोदकर शख्स की हत्या की थी. आउटर डिस्ट्रिक्ट के राज पार्क थाने का मामला है.

ये भी पढ़ें: Rohtak Crime News: पोते ने मारी दादी को गोली, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

 

DCP हरेंद्र ने बताया कि रविवार यानी 23 अप्रैल को PCR कॉल से राज पार्क थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि राठी अस्पताल वाली गली के हाउस नंबर 11 के सामने एक शख्स के गंभीर रूप से जख्मी और खून से लथपथ पड़े होने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. जहां पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि शख्स के ऊपर तेज धार वाले हथियार से कई बार हमला किया गया है. वहीं पुलिस को तलाशी के दौरान मृतक का आधार कार्ड मिला, जिसमें उसकी पहचान यूपी के हाथरस निवासी जितेंद्र कुमार के रूप में हुई. वहीं पुलिस ने शख्स को तुरंत ही मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

वहीं घटनास्थल पर जांच के लिए क्राइम टीम और एफएसएल टीम को रोहिणी बुलाकर जांच करवाई और सबूतों को इकट्ठा करवाया. इस हत्या का कोई चश्मदीद नहीं था और न ही कोई शिकायतकर्ता था, इसलिए एमएलसी के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर ब्लाइंड मर्डर की छानबीन में जुटी है.

एडिशनल DCP अमित वर्मा के मार्गदर्शन के एसीपी सुल्तानपुरी राजबीर सिंह और एसएचओ राज पार्क ललित कुमार के नेतृत्व में इंस्पेक्टर परसुराम ओपी मंडल और अन्य की टीम को जिम्मेदारी सौंपी गई. वहीं पुलिस ने जांच करते हुए घटनास्थल और उसके आसपास के सीसीटीवी फूटेजों की जांच कर गुप्त सूत्रों को जानकारी दी. साथ ही मामले में क्रिमिनल इंटेलिजेंस को भी इकट्ठा किया. मामले में प्राप्त जानकारियों के आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान करने में कामयाब हुई. वहीं सबूतों को आधार पर पुलिस ने सुल्तानपुरी के श्याम वाटिका में छापेमारी कर टीम ने दो संदिग्ध नाबालिगों को हिरासत में लिया.

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 22-23 अप्रैल की रात वो गली नंबर 2 में थे. वहीं पर मृतक शख्स जितेंद्र भी थी. उन्होंने उससे कॉल करने के लिए मोबाइल मांगा था, लेकिन उसने मोबाइल नहीं दिया, बल्कि उन पर तंज कसते हुए गालियां दी. इसके बाद दोनों ने गुस्से में आकर उसकी छाती, पेट और हाथ पर चाकू से हमला कर दिया. हमले के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए.

पुलिस ने आरोपियों से हत्या में शामिल चाकू भी बरामद कर लिए हैं. पुलिस ने बताया कि मृतक और आरोपी एक ही मोहल्ले में रहते थे. वारदात के वक्त आरोपी नशे में थे. इस मामले में पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Trending news