मस्कट से आए पैसेंजर से एयरपोर्ट के बाहर लूट, दिल्ली पुलिस के दो जवान बर्खास्त
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1508680

मस्कट से आए पैसेंजर से एयरपोर्ट के बाहर लूट, दिल्ली पुलिस के दो जवान बर्खास्त

दिल्ली एयरपोर्ट पर तैनात 2 हेड कांस्टेबल पर मस्कट से दिल्ली आए एक यात्री ने ये आरोप लगाया कि उन दोनों ने उससे 50 लाख का सोना लूटा है. यात्री की शिकायत के बाद दोनों जवानों को बर्खास्त कर दिया गया है और गिरफ्तार कर लिया गया है. 

मस्कट से आए पैसेंजर से एयरपोर्ट के बाहर लूट, दिल्ली पुलिस के दो जवान बर्खास्त

नई दिल्ली: दिल्ली एयरपोर्ट से एक लूट की ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको चौंका दिया है. दरअसल इस लूट में कोई चोर या डकैत नहीं बल्कि दिल्ली पुलिस के दो जवान शामिल हैं. दोनों पर दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर एक यात्री से 600 ग्राम सोना लूटने का आरोप है. 

दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर एक यात्री से दिल्ली पुलिस के दो जवानों ने लूटपाट की है. दरअसल 20 दिसंबर की सुबह मस्कट से सलाउद्दीन नाम का शख्स दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरा. बतौर यात्री मस्कट में  सिकंदर नाम के एक शख्स ने उसे 600 ग्राम गोल्ड दिया था. शख्स ने सलाउद्दीन से सोने को दिल्ली में किसी दूसरे व्यक्ति को देने को कहा था. सलाउद्दीन 20 दिसंबर को जब एयरपोर्ट से बाहर निकला तो एक पुलिस जिप्सी में कुछ लोग उसे पकड़कर थाने ले गए. थाने ले जाने के बाद उन लोगों ने सलाउद्दीन को पास के ही एक जंगल में ले गए. सलाउद्दीन के अनुसार जंगल में उसको पीटा गया, उससे सोना छीना गया और उसका सिम तोड़ दिया गया. सोना छीनने के बाद उसे 2500 रुपये देकर राजस्थान के लिए एक ओला टैक्सी में बैठा दिया गया. 

दोनों जवान गिरफ्तार
राजस्थान पहुंचने के बाद उसने मस्कट में सिकंदर को पूरी घटना बताई. इसके बाद सलाउद्दीन को दिल्ली से किसी महावीर प्रसाद का फोन आया जिसने सलाउद्दीन को ये कहते हुए दिल्ली बुलाया कि सोना उसका है. दिल्ली आकर सलाउद्दीन ने मामले की शिकायत पुलिस से की. मुकदमा दर्ज होने के बाद दोनों को सस्पेंड कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस को ये भी शक है कि ये सोना तस्करी का हो सकता है.  

ये भी पढ़ेंः New Year पार्टी में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की हॉटनेस ने बढ़ाया पारा

कौन हैं ये दोनों जवान
दिल्ली एयरपोर्ट पर शख्स से सोना लूटने वाले दोनों आरोपी जवानों की पहचान कर ली गई है. दोनों दिल्ली पुलिस में थे. दोनों थाने के स्पेशल ऑपरेशन स्क्वाड में तैनात थे. जिसमें एक का नाम रोबिन और दूसरे का नाम गौरव है. लूट का यह मामला जब आला अधिकारियों के पास गया तो मामले की छानबीन शुरू हुई. छानबीन में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इनका अपराध तय हुआ, जिसके बाद दोनों आरोपियों को बर्खास्त कर दिया गया. 2 जनवरी को दोनों की शिनाख्त परेड होगी. साथ ही अब इस मामले को जल्द ही क्राइम ब्रांच को सौंपा जाएगा.  

Trending news