ट्रांसजेंडर के पुरुष दोस्त ने की उसकी हत्या, संबंधों को सार्वजनिक करने की देता था धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1530067

ट्रांसजेंडर के पुरुष दोस्त ने की उसकी हत्या, संबंधों को सार्वजनिक करने की देता था धमकी

दिल्ली में एक ट्रांसजेंडर के पुरुष मित्र ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया कि वो संबंधों को सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा था.

 

ट्रांसजेंडर के पुरुष दोस्त ने की उसकी हत्या, संबंधों को सार्वजनिक करने की देता था धमकी

New Delhi Crime: पैसों के मामले को लेकर दोस्त ने अपने दूसरे साथी के साथ मिलकर ट्रांसजेंडर की हत्या कर दी. सुचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई कर हत्या में शामिल आरोपी हिमांशु कुमार (20) और उसके सहयोगी सोनू कुमार (21) को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: सड़क हादसे में घायल हुई छात्रा के लिए मसीहा बने पुलिसकर्मी, इलाज के लिए दिए 11 लाख रुपये

 

पुलिस के अनुसार दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी में 22 वर्षीय ट्रांसजेंडर की उसके पुरुष मित्र और उसके साथी ने कथित रूप से चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी. ट्रांसजेंडर ने हिमांशु को धमकी दी थी कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो वह दोनों के संबंधों के बारे में उसके (हिमांशु) पिता को बता देगा. घटना आश्रम इलाके के हरीनगर में स्थित ट्रांसजेंडर के फ्लैट में 10 जनवरी को हुई. पुलिस ने आरोपियों की पहचान हिमांशु कुमार (20) और उसके सहयोगी सोनू कुमार (21) के रूप में हुई, जिन्हें पुलिस ने कार्रवाई कर गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और कॉल रिकॉर्ड की मदद से पुलिस ने दोनों आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि हिमांशु मृतक का पुराना दोस्त था और अकसर फ्लैट पर आया-जाया करता था. पैसों को लेकर दोनों के संबंधों को सार्वजनिक किए जाने की कथित धमकी मिलने के बाद उसने ट्रांसजेंडर की हत्या की साजिश की. पुलिस के एक आला अधिकारी के अनुसार हिमांशु ने अपने पिता की दुकान में काम करने वाले सोनू को अपने साथ अपराध करने के लिए तैयार किया और उसे एक बेहतरीन मोबाइल फोन भी दिया. इसके बाद दोनों ने घटना को अंजाम दिया.

Trending news