Delhi Crime: साथ चलने से किया इनकार तो चाकू से कर दिया वार, आरोपी फरार... जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1646654

Delhi Crime: साथ चलने से किया इनकार तो चाकू से कर दिया वार, आरोपी फरार... जांच में जुटी पुलिस

युवक ने रिश्ता तोड़ने और उससे शादी से इनकार करने पर युवती पर चाकू से वार कर दिया और मौके से फरार हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Delhi Crime: साथ चलने से किया इनकार तो चाकू से कर दिया वार, आरोपी फरार... जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime: साउथ ईस्ट दिल्ली के बदरपुर थाने इलाके में एक युवती का शादी से इनकार करना युवक को इतनी नागवार गुजरी की युवक ने घर में घुसकर किसी धारदार हथियार से युवती के गले पर हमला कर युवती को घायल कर दिया, जिसके बाद युवक मौके से फरार हो गया. हालांकि, युवक का हमले के बाद जाते हुए का वीडियो CCTV में कैद हो गया है. घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की पूरी जानकारी परिजनों से लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.

राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे है, दरअसल, बदरपुर थाना इलाके के मोलरबंद खजूरी चौक के पास एक युवक के द्वारा जबरन घर में घुसकर एक युवती पर धारदार हथियार से गले पर हमला कर मौके से फरार हो जाता है, जिसके बाद युवती को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया जाता है. इस घटना पर चश्मदीद लड़की के पिता का कहना है कि उनकी बेटी वेलकम का काम करती है और रविवार के दिन मेरी बेटी अपनी सहेली के साथ घर आई थी. जो उसके साथ ही काम करती है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime News: हाईवे पर डकैती के आरोप में 2 गिरफ्तार, युवक का सिर खंभे में मारकर लूटा

उन्होंने आगे बताया कि अभी कुछ देर बाद घर में बैठी ही थी कि तभी एक लड़का आता है और बिना पूछे घर में घुसकर मेरी बेटी की सहेली का हाथ पकड़कर कहीं चलने को कहता है. लड़की उस लड़के के साथ जाने से इनकार कर रही थी कि तभी लड़के ने हाथ से ब्लेड की तरह दिखने वाला एक हथियार निकाला और लड़की के गले पर हमला कर दिया और फरार हो गया. हम लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही यह सारी घटना हो गई.

पहले हमें लगा कि वह लड़की का भाई है. इसलिए उसे घर जाने को कह रहा है, लेकिन तभी एकाएक वह युवक युवती पर हमला कर घायल कर दिया. और मौके से फरार हो जाता है. वही इस पूरी घटना की जानकारी साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेश देव ने देते हुए बताया कि दिनांक 9 अप्रैल को 2 बजकर 19 मिनट पर पीसीआर कॉल प्राप्त हुई कि मोलरबंद एक्सटेंशन में खजूर वाला रोड, चावला मेडिकोज के सामने, बदरपुर में एक लड़की जिसकी उम्र 18 साल को किसी ने चाकू मार दिया है.

ये भी पढ़ेंः सावधान! आप भी हो सकते हैं दोस्ती, चैट और ब्लैकमेलिंग का शिकार, तेजी से बढ़ रहे मामले

उन्होंने आगे बताया कि कॉलर यूएसएस लड़की को सिटी मेडिकल सेंटर हॉस्पिटल लेकर गया है जो कि मोलरबंद मेन रोड पर है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि घायल युवती को पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है. अपराध स्थल का निरीक्षण करने के बाद एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचे, जहां घायल लड़की, जिसकी पहचान नाबालिग लड़की मोलरबंद एक्सटेंशन, बदरपुर कि रहने वाली के रुप में हुई है.

स्थानीय पूछताछ में पता चला कि प्रिंस नाम के एक लड़के ने, जो कि उसका परिचित हुआ करता था, पीड़िता को मारने के इरादे से चाकू से हमला किया क्योंकि उसने उसके साथ रिश्ता तोड़ दिया था और उससे शादी करने से इनकार कर दिया था. पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. हालांकि घर के लोगों का कहना है कि अभी घायल युवती का एम्स ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति ठीक है वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

(इनपुटः हरि किशोर शाह)

Trending news