Delhi Crime News: बेटे की डेड बॉडी के लिए दर-दर भटक रही मां, मार्च में पुलिस को दी शिकायत तो अप्रैल में की दर्ज
Advertisement

Delhi Crime News: बेटे की डेड बॉडी के लिए दर-दर भटक रही मां, मार्च में पुलिस को दी शिकायत तो अप्रैल में की दर्ज

Delhi Crime News: दिल्ली में एक 16 साल का लड़का 28 मार्च को लापता हो गया था. इसके बाद उसकी मां ने पुलिस में शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया. इसके बाद 14 अप्रैल को पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की.

 

Delhi Crime News: बेटे की डेड बॉडी के लिए दर-दर भटक रही मां, मार्च में पुलिस को दी शिकायत तो अप्रैल में की दर्ज

Delhi Crime News: दिल्ली के सरायकालेखां इलाके में रहने वाली एक मां अपने बेटे की लाश के तलाश में दर-दर भटक रही है. वहीं महिला अधिकारियों से गुहार लगा रही है कि अब मेरा बेटा तो रहा नहीं बस उसकी डेड बॉडी मिल जाए तो मैं उसकी अंतिम क्रिया कर लूं.

दरअसल दिल्ली के सराय काले खां में रहने वाली सुनीता का 16 वर्षीय बेटा 28 मार्च को घर से मंदिर के लिए निकला था, लेकिन वापस नहीं आया उसके बाद उसकी मां ने उसकी तलाश शुरू की बेटे का कहीं कुछ पता नहीं चला. इसके बाद पुरी घटना कि सूचना पुलिस को दी गई. वहीं समय पर पुलिस के द्वारा शिकायत नहीं ली गई और यह शिकायत पुलिस ने 14 अप्रैल को ली और मामला दर्ज किया और जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें: Hisar Airport: भगवान विष्णु के प्रतीक जैसा होगा महाराजा अग्रसेन हवाई अड्डा, तस्वीरें देख हो जाएंगे कायल

 

मामले की जांच के बाद पुलिस ने बताया कि तुम्हारे बेटे की कुछ लोगों ने हत्या कर दी है और गटर में उसके डेड बॉडी को फेंक दिया है. इसके बाद से मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है, क्योंकि उनका उस बेटे के अलावा कोई दूसरा नहीं है. पति का भी साथ पहले ही छूट चुका है. अब इस मां का बस रो-रोकर रट लगा रखी है कि प्रशासन उनके बेटे के लाश बरामद करके हमें दे दें, ताकि हम उसका क्रियाक्रम कर सकें. महिला अपने बेटे की डेड बॉडी के लिए लगातार अधिकारियों के दफ्तर के चक्कर काट रही है. वही पुलिस इस पूरे मामले में आर्म्स एक्ट के तहत 25 का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

रफ्तार का कहर
वहीं देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर दिखा रफ्तार का घर वेस्ट दिल्ली के मोती नगर इलाके में मुख्य नजफगढ़ रोड पर रविवार तड़के हादसा हुआ, जिसमें बीएमडब्ल्यू (BMW) कार ने स्कूटी सवार को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस कार को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार हादसा सुबह 4 बजकर 45 मिनट  के करीब मुख्य नजफगढ़ रोड पर फन सिनेमा चौक पर हुआ. जब स्कूटी सवार एक व्यक्ति जो अब तक की जानकारी के अनुसार बसईदारापुर का रहने वाला था. वह कहीं से अपने घर की तरफ आ रहा था और जैसे ही वह फन सिनेमा की रेड लाइट पर पहुंचा तभी तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार आ रही थी, जिसने स्कूटी में टक्कर मारी. टक्कर मारते ही स्कूटी कार के अगले हिस्से में फंस गई और स्कूटी सवार उसमें बुरी तरह से जख्मी हो गया.

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार बीएमडब्ल्यू कार को एक महिला चला रही थी. वेस्ट जिले के डीजीपी ने बताया कि महिला पेशे से आर्किटेक्ट है और वो जीके से पार्टी कर वापस लौट रही थी. हादसे के बाद वो पीड़ित को निजी अस्पताल में लेकर गई, लेकिन बाद में घायल के परिजनों ने आकर घायल को ESI अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, घटना के बाद कुछ लोग वहां पहुंच गए और उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी बाद में पुलिस ने आकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया.

वहीं इस घटना से नाराज मृतक के परिजनों ने रविवार शाम फन सिनेमा चौक पर जाम लगा दिया और दिल्ली पुलिस के साथ-साथ दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसके बाद मौके पर पुलिस ने समझा-बुझाकर साथ ही इस घटना के आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया. पुलिस ने संबंधित धाराओं में महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Input: Hari Kishor Sah/Manoranjan Kumar

 

Trending news