Delhi Crime News: सिगरेट न देने पर बदमाशों ने युवक को किया लहूलुहान, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार
Advertisement

Delhi Crime News: सिगरेट न देने पर बदमाशों ने युवक को किया लहूलुहान, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली में आपराधिक घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. वहीं नंदनगरी इलाके में कुछ बदमाशों ने एक युवक को केवल इसलिए लहूलुहान कर दिया, क्योंकि उसने उन्हें सिगरेट नहीं दी थी.

Delhi Crime News: सिगरेट न देने पर बदमाशों ने युवक को किया लहूलुहान, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. आरोपियों के मन से पुलिस का खौफ निकलता दिखाई दे रहा है, तभी छोटी-छोटी बात पर एक-दूसरे को मारने को तैयार हो जाते हैं. दिल्ली के नंद नगरी इलाके में सिगरेट देने से इनकार करने पर बदमाशों ने एक युवक पर चाकुओं से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल युवक को गुरुतेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई. नंद नगरी इलाके के एक पार्क में हुई इस घटना में शामिल दो बदमाशों को उत्तर पूर्वी जिला की नंद नगरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Kaithal News: कांग्रेस नेता ने दुष्यंत चौटाला पर साधा निशाना, कहा- अजय चौटाला को जेल जाने से बचाने के लिए किया गठबंधन

डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नंद नगरी निवासी रविंदर और चेतन के तौर पर हुई है. डीसीपी ने बताया कि नंद नगरी में रहने वाला फहीम नाम का युवक अपने दोस्तों के साथ नंद नगरी के ई-ब्लॉक पार्क में बैठकर सिगरेट पी रहा था, तभी कुछ युवक वहां पहुंचे उनमें से एक ने फहीम से सिगरेट मांगी. आरोप है कि फहीम के सिगरेट देने से इनकार करने पर युवक भड़क उठा और उसने वहीं पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया गया. इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों द्वारा फहीम को जीटीबी अस्पताल में दाखिल कराया गया.

पहले भी किसी मामले में हो चुका है झगड़ा
वहीं पुलिस ने मामले में शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई और हमले में शामिल दो बदमाश रविंदर और चेतन को गिरफ्तार कर लिया गया. इस हमले में शामिल बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस का कहना है कि पीड़ित और आरोपियों के बीच पहले भी मारपीट हो चुकी है. बहरहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

मोबाइल फोन न देने पर की थी हत्या
वहीं कुछ दिन पहले भी कुछ इस तरह का मामला सामने आया था, जिसमें दो नाबालिगों ने एक शख्स से कॉल करने के लिए फोन मांगा था, लेकिन मना करने पर उन्होंने उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी. मृतक शख्स और दोनों नाबालिग एक ही कॉलोनी के रहने वाले थे. वहीं पुलिस ने मामले में कार्रवाई कर दोनों नाबालिगों को हिरासत में ले लिया था.

Input: Rajesh Kumar

Trending news