6 साल की मासूम से नौकर कर रहा था गंदी हरकत, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1647012

6 साल की मासूम से नौकर कर रहा था गंदी हरकत, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके वसंत एनक्लेव में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने पर नौकर को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

6 साल की मासूम से नौकर कर रहा था गंदी हरकत, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: आपके घर में अगर बच्चे और नौकर है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि जिस नौकर पर आप आंख मूंदकर भरोसा करते हैं हो सकता है उसकी गंदी निगाहें आपके मासूम बच्चों पर हो. आप हमेशा सतर्क रहें पता नहीं कब उनकी गंदी नजर आपके बच्चों के ऊपर पड़ जाए और आपका बच्चा उस गंदगी का शिकार हो जाए. क्योंकि दिल्ली के पॉश इलाके वसंत कुंज एनक्लेव में जो घटना घटी है उससे तो यही साफ होता है कि ऐसे परिवार में जहां बच्चे और नौकर रहते हैं उन्हें हमेशा अपने बच्चों के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है.

यह घटना 9 अप्रैल, 2023 वसंत कुंज एनक्लेव इलाके की है. यह एक पॉश इलाका है. अक्सर यहां के घरों में नौकर होते हैं. कोई नौकर परिवार के साथ रहते हैं तो कोई सर्वेंट क्वार्टर में रहते हैं. 9 अप्रैल को इस इलाके के एक घर में 42 साल के अजय राठौर नाम का एक नौकर घर के मालिक की 6 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था. परिवार के लोगों को जैसे हैं इस हरकत के बारे में पता लगा उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाकर इस पूरी घटना की जानकारी दी.

ये भी पढ़ेंः Crime news: पड़ोसी ने 2 साल की मासूम को मारकर खूंटी पर लटकाया शव, जानें कैसे हुआ खुलासा

6 साल की मासूम के साथ नौकर ने की अश्लील हरकत

पुलिस बयान के आधार पर पूरे मामले की जांच करने के बाद बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाले नौकर के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है, जिस परिवार में यहां घटना घटी है वहां आरोपी अजय राठौर अपनी पत्नी के साथ घर में नौकर का काम करता था. पत्नी घर में मेड का काम करती थी, जबकि पति बाकी काम करता था और दोनों सर्वेंट क्वार्टर में रहते थे. 9 अप्रैल को जब नौकर के हरकत का पता लगा, तो परिवार वालों ने तुरंत एक्शन लिया और आरोपी नौकर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Trending news