Delhi News: AIIMS के पीछे जंगल में मिला टुकड़ों में शव, हत्या के बाद नमक डालकर गला दी Dead Body
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1767581

Delhi News: AIIMS के पीछे जंगल में मिला टुकड़ों में शव, हत्या के बाद नमक डालकर गला दी Dead Body

Delhi Crime News: पुलिस के मुताबिक शव करीब 15 दिन पुराना है. बॉडी कई टुकड़ों में थी. उस पर नमक भी मिला. पुलिस ने आशंका जताई है कि लाश की पहचान न हो सके, इसलिए उसे नमक डालकर गलाया गया.

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

Delhi Crime: सफदरगंज इन्क्लेव थाना क्षेत्र में एम्स ट्रामा सेंटर के पीछे जंगलों में बुधवार को एक सड़ा गला शव बरामद किया गया. शव कई टुकड़ों में था. बॉडी मे केवल हड्डी बची हुई थीं और मांस गल गया था. आशंका जताई गई है कि हत्या करने के बाद शव को यहां फेंका गया. पुलिस मामला दर्ज कर मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. 

मामला बुधबार का है.दरअसल एम्स ट्रामा सेंटर के पास पटरी पर चाय, पान की दुकान चलाने वालों को तेज दुर्गंध आ रही थी. पहले तो उन्हें लगा कि कोई जानवर जंगल में मर गया है, लेकिन जब दुर्गंध बढ़ने लगी तो शक होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सफदरगंज इन्क्लेव थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो वहां एक इंसान का शव पड़ा था और वह भी गल चुकी थी.

इसके बाद फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया. जांच के बाद पता चला कि हत्या के बाद शव को कहीं से लाकर यहां फेका गया था. पुलिस के मुताबिक शव करीब 15 दिन पुराना है. बॉडी कई टुकड़ों में थी. उस पर नमक भी मिला. पुलिस ने आशंका जताई है कि लाश की पहचान न हो सके, इसलिए उसे नमक डालकर गलाया गया. पुलिस लाश को पहचानने की कोशिश कर रही है, जिसके लिए हर पहलू पर जांच की जा रही है.

पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सिर्फ हड्डियां ही बची थीं और बॉडी पर मांस न के बराबर मिला. अभी यह पता नहीं चल पाया है कि शव किसी पुरुष का है या महिला का. पुलिस आसपास के क्षेत्र समेत अन्य स्थानों पर शव की पहचान कराने के लिए प्रयास कर रही है. पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच से ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या को अंजाम देने के बाद शव को जंगल में ठिकाने लगा दिया गया. अभी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है.

इनपुट:  मुकेश सिंह 

p>

 

 

Trending news