Delhi: अंबेडकर नगर में युवक की चाकू से गोदकर हुई हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1649843

Delhi: अंबेडकर नगर में युवक की चाकू से गोदकर हुई हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Delhi Murder Case: अंबेडकर नगर थाना में दक्षिणपुरी कॉलोनी के रहने वाले एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या की गई है. जिसमें तीन युवकों समेत दो सगे भाईयों के शामिल होने का मामला सामने आया है. 

Delhi: अंबेडकर नगर में युवक की चाकू से गोदकर हुई हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime News: साउथ दिल्ली के दक्षिणपुरी (Dakshin Puri) इलाके में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि कई लड़कों ने मिलकर उस युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया था, जिनमें दो सगे भाईयों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है. अभी इसकी जांच स्थानीय पुलिस कर रही है.

इस मामले को लेकर डीसीपी साउथ चंदन चौधरी (DCP Chandan Chaudhary) ने बताया कि बीती रात 10 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी. जिसमें बताया गया था कि एक युवक को 3 लोगों ने मिलकर चाकू मार दिया है. जो कि बुरी तरह घायल है और काफी खून बह रहा है. मौके पर पहुंची पीसीआर वैन ने घायल को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां इलाज के दौरान उस युवक की मौत हो गई. जिसकी पहचान राहुल उर्फ खटारा के रूप में हुई है. जो दक्षिणपुरी का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के नामी स्कूल को बम से उड़ाने धमकी, मौके पर पहुंची डॉग और बम की स्क्वायड टीम, जांच में जुटी पुलिस

 

मौके पर एक महिला प्रत्यक्षदर्शी रानी ने बताया कि रात करीब 9:30 बजे के आसपास घटना हुई है. इसने कहा कि वह खाना खाकर सोने की तैयारी कर रही थी, उसी दौरान एक अनजान लड़का उनके गेट के बाहर आकर गिरा. जिसके शरीर से काफी खून निकल रहा था. जिसके बाद उन्होंने अपने बेटों को पुलिस को कॉल करने को कहा. जिसके बाद पुलिस पहुंचीं. उस दौरान घायल युवक की सांसे चल रही थी. तभी उसको पुलिस ने इलाज के अस्पताल भेजा जहां उसकी मौत हो गई है. उसको किसने चाकू मारा, क्यों मारा, इन सब बात को लेकर स्थानीय लोगों को कुछ भी नहीं पता है. न ही वहां के रहने वाले लोग लड़के को जानते हैं, जिसकी चाकू मारकर हत्या की गई है.

पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में FIR दर्ज किया है. हत्या की यह वारदात अंबेडकर नगर (Ambedkar Nagar) थाना इलाके के दक्षिणपुरी कॉलोनी में हुई है. आगे की छानबीन पुलिस द्वारा की जा रही है. बता दें कि हत्या के इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन इस मामले में एक और प्रत्यक्षदर्शी ने ऑफ कैमरा बताया कि युवक पर हमला करने वालों मे दो सगे भाई भी थे. 

Input: मुकेश सिंह

Trending news