Delhi Crime News: आतिशी ने LG पर साधा निशाना, कहा- कानून व्यवस्था सुधारने के लिए नहीं किया कोई काम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1662265

Delhi Crime News: आतिशी ने LG पर साधा निशाना, कहा- कानून व्यवस्था सुधारने के लिए नहीं किया कोई काम

Delhi Crime News: दिल्ली में साकेत कोर्ट में हुई फायरिंग को लेकर आप सरकार में मंत्री आतिशी ने एलजी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि एलजी सिर्फ सीएम केजरीवाल के काम रोकना जानते हैं.

Delhi Crime News: आतिशी ने LG पर साधा निशाना, कहा- कानून व्यवस्था सुधारने के लिए नहीं किया कोई काम

Delhi Crime News: दिल्ली में आज सुबह साकेत कोर्ट में हुई फायरिंग (Saket Court Firing) को लेकर दिल्ली सरकार (Delhi Government) में मंत्री आतिशी ने एलजी वीके सक्सेना (LG VK Saxena) पर निशाना साधा है. आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आज दिल्ली में बेहद शर्मनाक घटना हुई है. हम जानते हैं कि दिल्ली में महिला कभी सुरक्षित नहीं हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi Political News: सचदेवा ने AAP पर साधा निशाना, कहा- कमर्शियल फिटनेस सेंटर में हो रहा घोटाला 

देशवासियों के लिए शर्मनाक घटना
उन्होंने कहा कि आज कोर्ट में एक महिला को बार-बार गोली मारी जाती है. यह पूरे देशवासियों के लिए शर्मनाक घटना है. किसी के लिए भी कोर्ट सबसे ज्यादा सुरक्षित जगह है. सबसे ज्यादा सुरक्षा वहा होती हैं. बावजूद इसके दिनदहाड़े ये घटना हो रही हैं.

आतिशी ने कोर्ट के अंदर जो घटना हुई उसका वीडियो दिखाते हुए कहा कि साकेत कोर्ट में 3 बार महिला पर गोली चली हैं. ये ऐसी पहली घटना नहीं है. पूरी दिल्ली में क्राइम लगातार बढ़ रहा है. 11 अप्रैल को बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी गई. राजौरी गार्डन में भी दिन दहाड़े एक की हत्या कर दी जाती है.

कोर्ट में भी सुरक्षित नहीं आदमी
उन्होंने कहा कि पिछले दो हफ्ते में देखें तो क्राइम की पूरी लिस्ट बन जाएगी. लोग अपने घर और कोर्ट में भी सुरक्षित नहीं है. इसके लिए कौन जिम्मेदार है. इसका जवाब हमारे संविधान में लिखा है कि इसके लिए एलजी वीके सक्सेना जिम्मेदार हैं. उनको एलजी बने करीब एक साल हो गया है. बोलते हैं में ग्राउंड पर जमीन पर काम करने वाला हूं. फिर आप ने दिल्ली की लॉ एंड ऑर्डर सुधारने के लिए क्या किया, महिला सुरक्षा के लिए क्या किया?

सीएम के काम को रोकने क काम करते हैं एलजी
एलजी सिर्फ एक काम करते हैं वो भी अरविंद केजरीवाल के काम रोकने का काम हैं, जो एलजी सुबह से शाम यहीं काम करते हैं. जहां अरविंद केजरीवाल सरकार काम करती है. वहां जाकर फोटो खिंचवाने का काम करते हैं. एलजी आजतक पुलिस स्टेशन पर विजिट करने नहीं गए. मैंने इनकी एक भी फोटो नहीं देखी है. एलजी को देश के संविधान ने जिम्मेदारी दी है. दिल्ली की सरकार के काम में रोकने छोड़ दें. आप को दिल्ली की कानून व्यवस्था में सुधार करना है, वो करें.

Trending news