Delhi Crime: नरेला इलाके में सिरफिरे युवक का आतंक, सड़क से गुजर रहे लोगों पर किया चाकू से हमला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1842126

Delhi Crime: नरेला इलाके में सिरफिरे युवक का आतंक, सड़क से गुजर रहे लोगों पर किया चाकू से हमला

Delhi Crime: दिल्ली के नरेला इलाके में एक सिरफिरे युवक ने सड़क से गुजर रहे कई लोगों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिसके बाद लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी. 

 Delhi Crime: नरेला इलाके में सिरफिरे युवक का आतंक, सड़क से गुजर रहे लोगों पर किया चाकू से हमला

Delhi Crime: बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में एक सिरफिरे युवक का आतंक देखने को मिला, जो चाकू लेकर सड़क से गुजर रहे लोगों को अपना शिकार बना रहा था. सिरफिरे युवक ने एक के बाद एक कई युवकों को अपना शिकार बनाया, जिसके बाद भीड़ ने किसी तरह से युवक को पकड़ा और फिर उसकी पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सिरफिरे युवक सहित सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और हमलावर को हिरासत में ले लिया. 

क्या है पूरा मामला
बाहरी दिल्ली का नरेला एक बार फिर चर्चा में है. दरअसल, यहां पर सरेआम सड़क पर एक सरफिरे ने सड़क से गुजरने वाले लोगों पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया. सरफिरे युवक ने सड़क से गुजर रहे छात्र समेत कई लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया. काफी समय तक सड़क पर इस सिरफिरे युवक का आतंक देखने को मिला. इस घटना के बाद सड़क पर मौजूद लोगों ने पहले तो सिरफिरे युवक को पकड़ा और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाश, दो लड़कों को अगवा कर जमकर पीटा

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सरफिरे को हिरासत में लेकर अस्पताल पहुंचाया, वहीं इस हमले में घायल अन्य लोगों का भी अलग-अलग अस्पतालों में इलाज जारी है. वहीं सूत्रों की माने तो हमलावर दिमागी तौर से कमजोर है, जिस तरह से युवक लोगों पर हमला कर रहा था उससे भी इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की दिमागी स्थिति ठीक नहीं है. इसी वजह से वो लोगों को अपना शिकार बना रहा है. हालांकि, घटना की सही वजह क्या है इसका पता तो पुलिस की जांच के बाद ही लग पाएगा. फिलहाल पुलिस ने हमलावर को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.   

Input- Neeraj Sharma

 

 

 

 

Trending news