Delhi: मोबाइल छीनने का किया विरोध तो नाबालिगों ने गला काटकर युवक को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1539618

Delhi: मोबाइल छीनने का किया विरोध तो नाबालिगों ने गला काटकर युवक को उतारा मौत के घाट

Delhi Crime: दिल्ली के मैदानगढ़ी थाना इलाके में एक युवक की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. जिसमें दो नाबालिगों ने मोबाइल छीनने का विरोध करने पर पहले तो युवक का चाकू से उसका गला काटा फिर कई बार चाकू घोंपकर उसकी जान ले ली. 

Delhi: मोबाइल छीनने का किया विरोध तो नाबालिगों ने गला काटकर युवक को उतारा मौत के घाट

मुकेश सिंह/ नई दिल्ली: दिल्ली के मैदानगढ़ी थाना इलाके में एक युवक की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. जिसमें दो नाबालिगों ने पहले तो चाकू से उसका गला काटा फिर कई बार चाकू घोंपकर उसकी जान ले ली. इस मामले में मृत युवक की पहचान, 18 वर्षीय हर्ष के रूप में हुई है. वो भाटी माईंस के संजय कॉलोनी का रहने वाला था.

राधा कृष्णा मंदिर के पास पड़ा मिला शव
युवक का गला काटने के साथ मृतक के शरीर पर कई चाकूओं के निशान भी पाए गए. पुलिस के अनुसार 21 जनवरी को  2:23 बजे पीसीआर कॉल आने पर युवक की डेड बॉडी राधा कृष्णा मंदिर के पास पड़े होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद फौरन ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां उन्होंने एक 18 वर्षीय युवक को मृत पड़ा देखा. जिसके शरीर पर कई बार चाकू घोंपे जाने और गले पर डीप कट के निशान थे.

दादी ने की मृत पोते की पहचान पुलिस ने मृतक के घरवालों तक पहुंचने में काफी प्रयासों किए, जिसके बाद पुलिस उसकी दादी तक पहुंची. मृतक की दादी जानकी ने शव की पहचान उनके पोते हर्ष के रूप में की. पुलिस टीम ने क्राईम सीन की जांच के बाद, सबूतों को इकट्ठा किया और बॉडी को एम्स अस्पताल भेज दिया और हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई.

ये भी पढ़ें: Panipat: केमिकल के टैंकर में वेल्डिंग करते समय हुआ ब्लास्ट, चालक और इलेक्ट्रीशियन की मौत

आरोपी नाबालिगों तक CCTV फुटेज से पहुंची पुलिस
पुलिस टीम ने वारदात को लेकर कई लोगों से पूछताछ के बाद इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेजों को भी खंगला. सीसीटीवी की सहायता से पुलिस जंगल की तरफ पहुंची. जहां से पुलिस 2 नाबालिगों को दबोचने में कामयाब हुई. ये दो नाबालिग अंतिम बार मृतक युवक के साथ सीसीटीवी में देखे गए थे.

मोबाइल छीनने का विरोध करने पर की हत्या- आरोपी 
पुलिस की पूछताछ में दोनों नाबालिग आरोपियों ने युवक की हत्या की बात स्वीकारी. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मोबाइल छीनने का विरोध करने पर हत्या की थी. दोनों नाबालिगों की उम्र 15 साल है और वो भाटी माईंस के संजय कॉलोनी के ही रहने वाले हैं. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू, मृतक का मोबाइल, सिम कार्ड और खून से सने उनके कपडे-जूते को बरामद कर जब्त किया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस दोनो आरोपियों को हिरासत में ले कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Trending news