Delhi Kanjhawala Case: क्या निधि वाकई अंजली की सहेली या फिर इस केस की बड़ी 'पहेली'
Advertisement

Delhi Kanjhawala Case: क्या निधि वाकई अंजली की सहेली या फिर इस केस की बड़ी 'पहेली'

दिल्ली के कंझावला केस में अंजली की दोस्त के बयान अब कहानी लग रहे हैं. उसकी बात को कोई प्रमाण नहीं मिल रहा है. वहीं उसका पुलिस को इन्फॉर्म न करना उसे सवालों के घेरे में खड़ा करता है.

Delhi Kanjhawala Case: क्या निधि वाकई अंजली की सहेली या फिर इस केस की बड़ी 'पहेली'

नई दिल्ली: दिल्ली के कंझावला हादसे में अंजली की दर्दनाक मृत्यु हो गई. वहीं दिल्ली पुलिस 72 घंटे बाद भी इस गुत्थी को सुलझा नहीं पाई है. वहीं इस मामले में कई नए मोड़ आए हैं, जिनको लेकर अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया है. वहीं अंजली की दोस्त निधि के बयान भी वारदात की सच्चाई नहीं बता पा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: अंजली की सिर्फ 15 दिन पुरानी दोस्त निधि के बयान सवालों के घेरे में, CCTV में साथ दिख रहे युवक कौन?

 

बता दें कि अंजली का एक्सीडेंट 1 जनवरी को सुबह 2 बजे के आसपास हुआ था. वहीं दिल्ली पुलिस की FIR के अनुसार अंजली की दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी 1 जनवरी को सुबह 2 बजकर 18 मिनट पर मिली थी. वहीं इसके 2 घंटे के बाद 4 बजकर 11 मिनट पर अंजली की लाश मिली थी. इसके बाद सुबह 6 बजे तक लाश की सिनाख्त अंजली के तौर पर हुई. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर पता लगाया कि अंजली को आरोपियों ने 13 किलोमीटर तक घसीटा था (वहीं अब खुलासा हुआ है कि अंजली को 40 किलोमीटर तक घसीटा गया था), जिस कारण उसकी मौत हुई. वहीं जांच के दौरान ही पुलिस को कई CCTV फुटेज हाथ लगी, जिसमें पुलिस को पता लगा कि हादसे के वक्त अंजली अकेली नहीं थी. 

निधि क्यों नहीं आई पुलिस के सामने
जी हैं CCTV फुटेज से खुलासा हुआ कि हादसे के वक्त अंजली अकेली नहीं थी. बल्कि उसके साथ उसकी एक दोस्त निधि भी थी. जिसे हादसे में मामुली चोटें आईं थी. इसके बाद निधि ने 2 जनवरी की शाम (घटना के लगभग दूसरे दिन) को अपना बयान दिया. बयान में उसने बताया कि उसकी दोस्ती 10-15 दिन पहले ही एक दूसरी दोस्त के जरिये हुई थी. इन दिनों में दोस्ती इतनी गहरी हो गई थी कि न्यू ईयर पार्टी के लिए मैं उसे मना नहीं कर पाई. वहीं निधि ने बताया कि हम पार्टी करने के लिए एक OYO होटल में गए, जहां अंजली के कई पुरुष दोस्त थे. इनमें से एक उसका बॉयफ्रेंड भी था. 

निधि की सच्चाई या गढ़ रही कहानी
वहीं निधि ने बताया कि अपने बॉयफ्रेंड के साथ झगड़े के कारण अंजली गु्स्से में थी. वहीं पार्टी के बाद मुझे लगा कि अंजली स्कूटी चलाने की हालत में नहीं थी तो मैंने उससे बोला की मैं स्कूटी चलाती हूं, जिस पर वो भड़क गई और मुझसे झगड़ा करने लगी. इसके बाद हम लोग वहां से निकल जाते हैं. निधि ने बताया कि कुछ दूर जाकर हमारा एक ट्रक से एक्सीडेंट होने वाला था, लेकिन हम वहां बच गई. इसके बाद एक कट पर हमारा एक कार से एक्सीडेंट हो गया, जिसमें मुझे भी चोटें आई थी तो अंजली का पैर कार में फंस गया था. निधि ने बताया कि वो बहुत चिल्लाई थी, लेकिन कार वालों ने उसकी एक न सुनी और उसे घसीटते हुए ले गए. 

इसके बाद पुलिस को बताने के सवाल पर और मदद करने के सवाल पर निधि ने कहा कि मैं बहुत घबरा गई थी. पुलिस को बताना मेरे ध्यान ही नहीं रहा. वहीं अब सवाल ये उठता है कि उस वक्त घबराई हुई थी तो नहीं बताया, लेकिन निधि सामने से पुलिस के पास नहीं पहुंची थी. बल्कि पुलिस निधि को ढूंढती हुई पहुंची थी. 

क्या निधि बोल रही झूठ
वहीं अब एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया हैं, जो कि निधि के घर के बाहर का है. इसमें निधि अपने घर में घुसती हुई दिख रही है. यह फुटेज भी निधि को सवालों के घेरे में खड़ा कर रही है. इस फुटेज में निधि 1 बजकर 36 मिनट पर अपने घर पहुंच जाती है. इस दौरान फुटेज में एक अन्य शख्स भी दिख रहा है. अब सवाल ये उठता है कि जब हादसा 2 बजे के करीब हुआ है तो निधि 1 बजकर 36 मिनट पर अपने घर कैसे पहुंच गई. या तो निधि और अंजली दोबारा साथ गए थे, जिसके बारे में निधि ने नहीं बताया. वहीं पुलिस को दिए बयान में कहा कि स्कूटी अंजली चला रही थी, लेकिन सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि वहां से स्कूटी नीधि लेकर निकली है, जिस पर उसने कहा कि कुछ दूर बाद अंजली ने वापस ले ली थी 

निधि की पड़ोसन ने खोली पोल
वहीं मामले में एक और नया मोड़ सामने आया है. इसमें निधि की पड़ोसन ने खुलासा करते हुए कहा कि निधि का अपनी मां और परिवार कोई नाता नहीं है. निधि के भाइयों ने इसे बेदखल कर रखा है. सालों से उसका अपने परिवार वालों से कोई नाता नहीं था. निधि की पड़ोसन ने आगे बताया कि उसके आंख के पास और हाथ में खरोंच आई हा. वहीं पुलिस को दिए बयान में निधि ने कहा कि हादसे के बाद उसने अपनी मां से बात की थी. 

Trending news