Delhi: छात्रों के बीच हुई चाकूबाजी, झगड़े में 5 बच्चे हुए घायल
Advertisement

Delhi: छात्रों के बीच हुई चाकूबाजी, झगड़े में 5 बच्चे हुए घायल

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना गोकलपुरी के अंतर्गत दयालपुर पहचान पत्र वाली सड़क पर दोपहर बाद उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया. 12वीं क्लास का पेपर देकर आ रहे लड़कों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इस कदर बढ़ गया की एक गुट के छात्रों ने दूसरे गुट के छात्रों पर चाकू से हमला कर दिया.

Delhi: छात्रों के बीच हुई चाकूबाजी, झगड़े में 5 बच्चे हुए घायल

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना गोकलपुरी के अंतर्गत दयालपुर पहचान पत्र वाली सड़क पर दोपहर बाद उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया. 12वीं क्लास का पेपर देकर आ रहे लड़कों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इस कदर बढ़ गया की एक गुट के छात्रों ने दूसरे गुट के छात्रों पर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में 5 स्कूली छात्रों को चाकू लगे, जिसमें 5 बच्चे घायल हो गए. सभी स्कूली छात्रों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं. 

घायल बच्चों के परिजनों ने बताया कि पहले भी इन बच्चों में झगड़ा हुआ था, जिसके चलते आज दोबारा झगड़ा इस कदर हो बढ़ गया कि एक गुट के छात्रों ने दूसरे गुट पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है. घायल बच्चों का जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है और कुछ बच्चों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. पुलिस लगातार हर पहलू से इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: Gurugram: नाथूपुर में निगम ने चलाया तोड़फोड़ अभियान, मकान को टूटने से बचाने के लिए बालकनी में लटकी महिला

 

 

 

उत्तर पूर्वी जिला उपायुक्त जॉय तिर्की ने बताया कि आज दोपहर करीब 3:10 बजे दयालपुर सरकारी स्कूल नेहरू विहार में स्कूली छात्रों के बीच झगड़े को लेकर एक पीसीआर कॉल आई. पता चला कि आज दोपहर करीब ढाई बजे सरकारी स्कूल के छात्रों के बीच झगड़ा हुआ. झगड़ा सीनियर सेकेंडरी स्कूल, करावल नगर और सर्वोदय बाल विद्यालय, खजूरी खास वोटर सेंटर के पास, एसी-69, मुस्तफाबाद, सादातपुर करावल नगर में हुआ.

करावल नगर स्कूल के पांच छात्रों को चाकू से चोटें आईं और उन्हें जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया. झगड़े की असल वजह का पता लगाया जा रहा है. कथित तौर पर खजूरी स्कूल के रहने वाले हमलावरों का सत्यापन किया जा रहा है. 

Input: राकेश चावला 

Trending news