Delhi Crime: द्वारका में ज्वेलर से कैश लूट मामले की गुत्थी सुलझी, युवती और उसके बॉयफ्रेंड समेत 4 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1781755

Delhi Crime: द्वारका में ज्वेलर से कैश लूट मामले की गुत्थी सुलझी, युवती और उसके बॉयफ्रेंड समेत 4 गिरफ्तार

Delhi Crime Hindi News: एक जुलाई की रात फायरिंग करके एक ज्वेलर्स से लूटपाट करने के मामले  में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के साथ  दो शातिर बदमाश शामिल हैं. जिनमें से एक गैंगस्टर के ऊपर 17 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. 

Delhi Crime: द्वारका में ज्वेलर से कैश लूट मामले की गुत्थी सुलझी, युवती और उसके बॉयफ्रेंड समेत 4 गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली के द्वारका में एक जुलाई की रात फायरिंग करके एक ज्वेलर्स से लूटपाट करने के मामले सामने आया था, जिसका ऑपरेशन सेल ने खुलासा किया है. डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के साथ ही उत्तर प्रदेश के दो शातिर बदमाश शामिल हैं. जिनमें से एक गैंगस्टर के ऊपर 17 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. 

पुलिस के अनुसार लूट के इस मामले में टीम ने काफी संख्या में सीसीटीवी फुटेज को चेक किया था. जिस ज्वेलरी शॉप के मालिक के साथ वारदात को अंजाम दिया गया था. वहां काम करने वाले स्टाफ से पूछताछ की गई. पुलिस को जानकारी मिली कि उसी आर्य समाज रोड पर दूसरे दुकान पर काम करने वाले लड़का-लड़की गहरे दोस्त हैं, उनका इस घटना में इंवॉल्वमेंट है. पुलिस टीम ने दोनों से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया. दोनों ने मिलकर लूट की प्लानिंग की थी. लड़की ने एक बदमाश रोहित धामा को अपने प्लान के बारे में बताया, जिसके ऊपर गैंगस्टर एक्ट के साथ-साथ 17 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. 

ये भी पढ़ें: Faridabad News: जीवन बचाने के बाद पीड़ित कर रहे अपने सामान, कागजात को डूबे हुए घरों से निकलवाने की मांग

 

उस गैंगस्टर ने अपने दूसरे साथी परविंदर काका के साथ मिलकर फिर पूरी प्लानिंग की. सबने मिलकर एक जुलाई की रात फायरिंग करके लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. एक जुलाई को गुप्ता ज्वेलर्स के मालिक अपने ड्राइवर के साथ स्कूटी से घर लौट रहे थे. इन्होंने पहले 2 राउंड फायरिंग की और बैग छीनने की कोशिश की, लेकिन बैग ज्वेलरी शॉप के मालिक ने नहीं दिया. फिर उन्होंने तीसरी गोली चलाई और ज्वेलर्स से बैग लेकर फरार हो गए. संयोग से ज्वेलर्स को गोली नहीं लगी, लेकिन लूट की घबराहट से वह बदहवास हो गए. 

जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. पुलिस टीम ने पहले एक को पकड़ लिया था ,लेकिन अन्य लोगों की गिरफ्तारी शेष थी. इसलिए उस समय से लगातार रेड चल रही थी. पुलिस ने लोनी के रहने वाले दोनों बदमाशों को पकड़ा. इनसे वारदात में इस्तेमाल हथियार के साथ 3 कंट्री मेड पिस्टल, वारदारत में इस्तेमाल हुई मोटरसाइकिल लूटी गई ज्वेलरी में से सिल्वर की ज्वेलरी बरामद किया.

Input: चरणसिंह सहरावत

Trending news