दिल्ली में शादी में DJ वालों को खाने के लिए प्लेट न देने पर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1564216

दिल्ली में शादी में DJ वालों को खाने के लिए प्लेट न देने पर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi Murder: दिल्ली में एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां डीजे वाले ने कैटरर की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि कैटरर ने उसे थोड़ा इंतजार करने के लिए बोल दिया था.

दिल्ली में शादी में DJ वालों को खाने के लिए प्लेट न देने पर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुकेश राणा/नई दिल्ली: दिल्ली के प्रशांत विहार थाना क्षेत्र में सांवरिया टेंट हाउस में बीती रात एक शादी समारोह के दौरान सांवरिया टेंट के कैटरिंग स्टाफ और डीजे वालो के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इस दौरान संदीप नाम के युवक की सिर पर चोट लगने से मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर हॉस्पिटल में भेज दिया. 

ये भी पढ़ें; Noida Accident: रोडवेज बस ने हीरो मोटर्स के कर्मचारियों को कुचला, 4 की मौत

जानकारी के अनुसार मृतक संदीप ठाकुर किराड़ी क्षेत्र का रहने वाला था. संदीप ठाकुर के परिवार में 5 बच्चे हैं. संदीप ठाकुर सवारियां टेंट में क्रोकरी का काम संभालता था. बीती रात डीजे का काम करने वाले लोगों से विवाद हुआ और डीजे वाले लड़कों ने संदीप के सिर पर प्लास्टिक की ट्रे से जोरदार वार किया, जिससे संदीप नीचे गिर गया. घटना की जानकारी मिलते ही प्रशांत विहार थाना प्रभारी राजीव वत्स क्राइम टीम समेत घटना स्थल पर पहुंचे. संदीप को हॉस्पिटल भिजवाया. जहां डॉक्टरों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद प्रशांत विहार थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर डीजे मालिक समेत कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है. वहीं मुख्य आरोपियों की पकड़ने का प्रयास जारी है.

बता दें कि DJ वाले ने खाना खाने के लिए प्लेट मांगी थी, जिस पर संदीप ने थोड़ा रुकने के लिए कहा. इस बात से गुस्सा होकर डीजे वालों ने संदीप पर हमला कर दिया और उसके सिर पर एक प्लास्टिक की प्लेट से वार किया, जिससे वो नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news